scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: ठाकरे के शिवसैनिकों का शिंदे गुट के विधायक पर हमला, लगाया '50 खोखे, एकदम Ok' का नारा

महाराष्ट्र में शिवसेना के दो फाड़ होने के बाद उद्धव ठाकरे गुट और एकनाथ शिंदे गुट के कार्यकर्ता रविवार को आपस में भिड़ गए. ठाकरे गुट के शिवसैनिकों ने शिंदे गुट के एक विधायक पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वो एक गांव में दौरा करने निकले थे.

X
संतोष बांगर (Photo : Twitter)
संतोष बांगर (Photo : Twitter)

महाराष्ट्र में शिवसेना की लड़ाई सड़क तक दिखने लगी है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के खेमे से आने वाले विधायक संतोष बांगर की एसयूवी पर रविवार को उद्धव ठाकरे गुट के शिवसैनिकों ने हमला बोल दिया. साथ ही '50 खोखे, एकदम Ok' का नारा भी लगाया.

संतोष बांगर हिंगोली में शिवसेना के जिला प्रमुख हैं. वहीं कलमपुरी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. शिवसेना के दो फाड़ होने के दौरान वो शिंदे गुट में शामिल रहे और अब उस गुट के प्रमुख नेता हैं. 

विधायक संतोष बांगर रविवार को अमरावती जिले के अंजनगाव सुर्जी गांव के दौरे पर निकले थे. इसी दौरान ठाकरे गुट के शिवसैनिकों ने उनकी एसयूवी और काफिले पर हमला कर दिया. उद्धव ठाकरे गुट के कई शिवसैनिक संतोष बांगर की गाड़ी पर थप्पड़ बरसाते दिखाई दिए और वो सभी जोर-जोर से '50 खोखे, एकदम Ok' के नारे लगा रहे थे. 

हालांकि इस बारे में अभी तक विधायक संतोष बांगर की ओर से कोई शिकायत नहीं की है. अंजनगाव के पुलिस थानेदार दीपक वानखेड़े ने बताया कि उनके पास विधायक संतोष बांगर की गाड़ी पर हमला किए जाने की ना तो कोई सूचना है और ना ही विधायक की ओर से इसके बारे में कोई शिकायत दर्ज कराई गई है. 

एकनाथ शिंदे के शिवसेना तोड़ बीजेपी के साथ सरकार बनाने के बाद अक्सर दोनों गुटों के कार्यकर्ताओं के भिड़ने की छिटपुट खबरें आती रही हैं. वहीं दोनों गुटों के बीच पार्टी पर अधिकार को लेकर भी लड़ाई जारी है. हालांकि हाल में उद्धव ठाकरे गुट को बड़ी सफलता तब मिली, जब अदालत ने दशहरे की रैली के लिए शिवाजी पार्क में शिवसेना को कार्यक्रम करने की अनुमति दे दी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें