scorecardresearch
 

राउत का फडणवीस पर तंज, कहा- विरोधी दल का नेता चुने जाने पर बधाई

राउत ने तंज भरे लहजे में देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है. शिवसेना प्रवक्ता ने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई.

शिवसेना नेता संजय राउत की फाइल फोटो (ANI) शिवसेना नेता संजय राउत की फाइल फोटो (ANI)

महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले संजय राउत ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसा है. उन्होंने तंज भरे लहजे में देवेंद्र फडणवीस को बधाई दी है. शिवसेना प्रवक्ता ने ट्वीट में लिखा कि महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल का नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई.

महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन के बाद गुरुवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ ही अन्य कैबिनेट मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण की. मंत्री के तौर पर कांग्रेस के बाला साहेब थोराट और नितिन राउत ने मंत्री पद की शपथ ली.

उधर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना नेता उद्धव ठाकरे को बीजेपी के राज्यसभा सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने अलग अंदाज में बधाई दी. उन्होंने उद्धव ठाकरे को 'गोडसे भक्त' बताकर बधाई दी.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनने पर गोडसे भक्त उद्धव ठाकरे को बधाई. आप और आपके विधायकों ने अपनी वफादारी सल्तनत के आगे गिरवी रख दी. यह पूरा आत्मसमर्पण सामना को सोनियानामा करार देता है. वे तीसरे दर्जे के आपके अखबार के संपादकीय को बर्दाश्त नहीं करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें