scorecardresearch
 

मुंबई की बारिश से भारी ट्रैफिक जाम, साढ़े तीन घंटे तक हाइवे पर फंसे रहे मंत्री

धनंजय मुंडे सड़कों पर जलभराव के कारण साढ़े तीन घंटे ट्रैफिक में फंसे रहे. यह भारी जाम ईस्टर्न फ्री-वे पर लगा था जहां उनके साथ और भी कई लोग वाहनों में फंसे रहे.

धनंजय मुंडे की फाइल फोटो धनंजय मुंडे की फाइल फोटो

  • ईस्टर्न फ्री-वे पर लगा भारी जाम
  • ट्रैफिक जाम में फंसे धनंजय मुंडे

मुंबई में दो दिन से भारी बारिश जारी है. सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं. जगह-जगह जलभराव से लोग परेशान हैं. ट्रैफिक ठप है और लोग जहां तहां फंसे हुए हैं. सरकार ने कहा है कि बारिश के दौरान घरों में रहना ज्यादा सुरक्षित है, इसलिए ज्यादा से ज्यादा घरों में रहें. इस बीच एक खबर यह आई कि महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे भी कई घंटे तक ट्रैफिक में फंसे रहे.

बारिश से पानी-पानी हुए मुंबई में ट्रैफिक की क्या हालत है, इसी बात से समझा जा सकता है कि लोकल ट्रेन में कई यात्री फंसे रहे जिन्हें बाद में निकाला गया. सड़कों पर भी यही हाल रहा. इसी वजह से मंत्री धनंजय मुंडे सड़कों पर जलभराव के कारण साढ़े तीन घंटे ट्रैफिक में फंसे रहे. यह भारी जाम ईस्टर्न फ्री-वे पर लगा था जहां उनके साथ और भी कई लोग वाहनों में फंसे रहे.

ये भी पढ़ें: पानी-पानी हुई मुंबई, सड़कें बनी तालाब, रेस्क्यू किए गए लोकल में फंसे 290 यात्री

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे मुंबई में यशवंत राव चव्हाण सेंटर में एनसीपी की एक बैठक में भाग लेने जा रहे थे. मुंडे के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि इस बैठक में एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी शामिल थे.

सूत्रों के मुताबिक धनंजय मुंडे बीड जिले के अपने गृहनगर परली से बुधवार सुबह निकल गए थे. शाम को 5 बजे वे फ्री-वे पर पहुंच गए. सूत्रों ने बताया, काफी तेज बारिश हो रही थी. फ्री-वे पर मंत्री की कार फंस गई और इसके चलते वे एनसीपी की मीटिंग में भाग नहीं ले सके. धनंजय मुंडे साढ़े तीन बाद फ्री-वे से सीएसटी तक पहुंच सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें