scorecardresearch
 

'मैं आपसे एक रुपया नहीं लेती हूं, काम अच्छा नहीं हुआ तो सिर फोड़ दूंगी', अफसरों से बोलीं पूर्व मंत्री

महाराष्ट्र के अमरावती में विकास कार्यों के भूमिपूजन के दौरान पूर्व मंत्री व विधायक यशोमति ठाकुर ने एक ऐसा बयान दिया है, जो चर्चा में बना हुआ है. उन्होंने PWD के अधिकारियों से कहा कि मैं आपसे एक रुपया नहीं लेती हूं, काम अच्छा या क्वालिटी का नहीं हुआ तो सिर फोड़ दूंगी.

X
विधायक व पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर.
विधायक व पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भूमिपूजन कार्यक्रम में पहुंचीं थीं पूर्व मंत्री
  • विधानसभा क्षेत्र में लिया विकास कार्यों का जायजा

महाराष्ट्र के अमरावती में पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर एक अस्पताल के रास्ते का भूमिपूजन करने पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कहा कि मैं आपसे एक रुपया भी नहीं लेती हूं. अगर काम अच्छा नहीं हुआ या क्वालिटी बेहतर नहीं हुई तो सिर फोड़ दूंगी.

जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के अमरावती के तिवसा विधानसभा क्षेत्र की विधायक और पूर्व महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर एक अस्पताल के रास्ते और मरम्मत के कार्यों का भूमिपूजन कर रही थीं. इस दौरान मौजूद पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को लेकर उन्होंने तीखा बयान दे डाला. यह बयान क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि चुनाव क्षेत्र में पिछले 2 दिनों से विकास कार्यों का भूमिपूजन किया जा रहा है, जिसमें 2021- 2022 को लेकर एक लक्ष्य तय किया गया है. इसमें निधि से विकास कार्यों के लिए कितना पैसा मंजूर हुआ और कितने विकास कार्य हुए, इसका विधायक जायजा ले रही हैं.

विधायक व पूर्व मंत्री यशोमति ठाकुर उप जिला अस्पताल और अन्य विकास कार्यों का भूमिपूजन व उद्घाटन करने पहुंचीं थीं. इस दौरान उन्होंने कई कार्यों का जायजा भी लिया. उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र में भूमि पूजन करने के दौरान उपस्थित पीडब्ल्यूडी के अधिकारी से कहा कि मैंने आपसे एक भी रुपया नहीं मांगा. काम क्वालिटी का और अच्छा नहीं हुआ तो सिर फोड़ दूंगी. इस बयान  के बाद यशोमति ठाकुर फिर से चर्चा में आ गईं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें