scorecardresearch
 

फडणवीस के ऐलान से हैरान रह गए पीछे बैठे बीजेपी दिग्गज, शिंदे का परिवार भी भौचक्का

जब आजतक ने एक बीजेपी नेता से इस बारे में बात की उन्होंने साफ कहा कि किसी को कुछ नहीं पता था. हम सभी एकदम हैरान हैं. पार्टी हाईकमान ने कब और कहां ये फैसला लिया, किसी को कोई जानकारी नहीं दी गई.

X
एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे होंगे महाराष्ट्र के सीएम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शिंदे के भाई बोले- टीवी देखकर सीएम वाली बात पता चली
  • विधायक दीपक केसरकर का बयान- सभी के लिए सरप्राइज

बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने बड़ा ऐलान करते हुए एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बनाने की बात कर दी है. उनके इस एक ऐलान ने जमीन पर तमाम राजनीतिक समीकरणों को बदल दिया है. हैरानी की बात ये है कि फडणवीस ने मीडिया से बात करते हुए जब इस फैसले की घोषणा की, बीजेपी नेताओं को ही उसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

जब आजतक ने एक बीजेपी नेता से इस बारे में बात की उन्होंने साफ कहा कि किसी को कुछ नहीं पता था. हम सभी एकदम हैरान हैं. पार्टी हाईकमान ने कब और कहां ये फैसला लिया, किसी को कोई जानकारी नहीं दी गई. उनकी तरफ से ये भी कहा गया कि इस फैसले की वजह से फडणवीस के समर्थक थोड़े निराश हैं. लेकिन बीजेपी हाईकमान ने फैसला लिया है, तो सम्मान किया जाएगा.

वहीं आजतक ने जब एकनाथ शिंदे के भाई प्रकाश शिंदे से बात की तो उन्होंने यही बताया कि इस बात का उन्हें कोई अंदाजा नहीं था. वे कहते हैं कि हम तो टीवी देख रहे थे, तभी पता चला कि भाई एकनाथ शिंदे को सीएम बनाया जा रहा है. सभी की तरह हमे भी ये जानकारी टीव देख मिली. उन्होंने ये भी कहा कि उनके भाई हमेशा से ही सीएम बनने के काबिल रहे हैं, लेकिन इस तरह से उनके नाम का ऐलान होगा, ये किसी को अंदाजा नहीं था. 

हैरानी की बात ये है कि शिंदे गुट के दीपक केसरकर को भी बीजेपी के इस फैसले के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उनके मुताबिक विधायक चाहते जरूर थे कि उनके नेता एकनाथ शिंदे को सीएम बनाया जाए. लेकिन बीजेपी इसका समर्थन करेगी, इसका कोई अंदाजा नहीं था. लेकिन बीजेपी ने बड़ा दिल दिखाते हुए ये फैसला लिया है. दीपक केसरकर ने ये भी बताया कि शिंदे एक अच्छे इंसान हैं. वे जमीन से जुड़े हुए नेता हैं जो हमेशा जनता के बीच रहना पसंद करते हैं.

जब उनसे सवाल पूछा गया कि उन्हें शिंदे के सीएम बनने वाली बात कब पता चली, इस पर दीपक ने बताया कि सभी को टीवी देख ही इस बारे में जानकारी मिली. ये सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज रहा. अभी जब से एकनाथ शिंदे के नाम का ऐलान हुआ है, उनके समर्थन जश्न मना रहे हैं. उनके डांस करते हुए कई वीडियो सामने आए हैं. सभी को इस बात की खुशी है कि उनके नेता को सीएम बनाया जा रहा है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें