scorecardresearch
 

महाराष्ट्रः पुणे के नवले पुल पर फिर बड़ा हादसा, बेकाबू कंटेनर ने 2 गाड़ियों को रौंदा

महाराष्ट्र के पुणे के नवले पुल इलाके में मंगलवार को फिर से बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कंटेनर बेकाबू हो गया. कंटेनर ने दो गाड़ियों को टक्कर मार दी. पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. दरअसल, इसी जगह पर दो दिन पहले भी बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें 30 गाड़ियां आपस में टकरा गईं थीं.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

महाराष्ट्र के पुणे के नवले पुल इलाके में मंगलवार को फिर से बड़ा हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार कंटेनर बेकाबू हो गया. कंटेनर ने दो गाड़ियों को टक्कर मार दी. बताया जा रहा है कि गाड़ियों की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद कंटेनर लोहे के डिवाइडर को तोड़कर दूसरी तरफ चला गया.

जहां ये हादसा हुआ है. यहां पिछले रविवार को ही भीषण हादसा हुआ था. जब करीब 30 गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गई थीं. स्थानीय लोगों ने बताया कि यहां ढलान पर अक्सर हादसे होते हैं. क्योंकि यहां से तेज रफ्तार में गाड़ियां निकलती हैं. अगर किसी एक गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ता है तो पीछे से चली आ रही गाड़ियां भी बेकाबू हो जाती हैं.

हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने कंटेनर के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. कंटेनर चालक अब्दुल कौयूम हरियाणा से कंटेनर को मुंबई ले जा रहा था. इसमें मछलियों का दाना भरा हुआ था. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, रविवार को नवले पुल इलाके के बेंगलुरु-मुंबई हाईवे पर ये भीषण हादसा हुआ था. हादसे में करीब 30 गाड़ियों को बुरी तरह से नुकसान पहुंचा था. गाड़ियों के शीशे चकनाचूर हो गए थे. हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की 2 टीमें भी पहुंची थीं.
 

 ये भी देखें
 

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें