scorecardresearch
 

बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे फडणवीस को शिवसैनिकों ने चिढ़ाया, लगे शिवसेना सरकार के नारे

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बाला साहेब को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क पहुंचे. बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर जब देवेंद्र फडणवीस लौट रहे थे, उस दौरान वहां मौजूद शिवसैनिकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. शिवसैनिक यहां नारे लगाने लगे, किसकी सरकार, शिवसेना की सरकार. 

बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे देवेंद्र फडणवीस (फोटो-twitter) बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे देवेंद्र फडणवीस (फोटो-twitter)

  • देवेंद्र फडणवीस के सामने शिव सैनिकों की नारेबाजी
  • 'महाराष्ट्र में किसकी सरकार, शिवसेना की सरकार'

शिवसेना सुप्रीम बाला साहेब ठाकरे की पुण्यतिथि पर महाराष्ट्र की सियासत के तमाम दिग्गज उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. पार्टी लाइन से ऊपर उठते हुए न सिर्फ शिवसेना बल्कि कांग्रेस, एनसीपी और बीजेपी के नेता भी बाल ठाकरे को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं.

शिव सैनिकों की नारेबाजी

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस भी बाला साहेब को श्रद्धांजलि देने के लिए शिवाजी पार्क पहुंचे. बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर जब देवेंद्र फडणवीस लौट रहे थे, उस दौरान वहां मौजूद शिवसैनिकों ने नारेबाजी शुरू कर दी. शिवसैनिक यहां नारे लगाने लगे, 'किसकी सरकार, शिवसेना की सरकार."

पूर्व सीएम पर शिवसैनिकों का तंज

जब देवेंद्र फडणवीस बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देकर लौट रहे थे उस वक्त शिवसैनिक पूर्व सीएम पर तंज भी कस रहे थे. इस दौरान शिवसैनिक 'मैं फिर से आऊंगा' के नारे लगातार लगा रहे थे. बता दें कि देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र चुनाव से पहले इस बात को लगातार दुहरा रहे थे कि वे महाराष्ट्र में फिर से सरकार बनाएंगे. बताया जा रहा है कि शिवसैनिक देवेंद्र फडणवीस को चिढ़ाने के लिए ये नारे लगा रहे थे.

पढ़ें: 20 साल पहले जब बाल ठाकरे से पूछा गया- NCP से करेंगे गठबंधन? जानें जवाब

बाल ठाकरे को श्रद्धांजलि देने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, "हिन्दू ह्रदय सम्राट शिवसेना प्रमुख बाला साहेब को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की." इस दौरान उनके साथ महाराष्ट्र बीजेपी की नेता पंकजा मुंडे और विनोद तावड़े भी मौजूद थे.

बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना और बीजेपी के बीच सरकार बनाने की संभावनाएं खत्म हो चुकी है. इसके बाद शिवसेना अब कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिश कर रही है. हालांकि इस मसले पर इन तीनों दलों के बीच अब तक एक राय कायम नहीं हो सकी है. महाराष्ट्र चुनाव में बीजेपी ने 105 सीटें, शिवसेना ने 56 सीटें जीती थीं. जबकि कांग्रेस ने 44 सीटें और एनसीपी ने 54 सीटें जीतने में कामयाबी पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें