scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: महिला का दावा- NCP नेता धनंजय मुंडे के पास हैं मेरे प्राइवेट वीडियो, कभी भी हो सकते हैं लीक

महिला ने कहा कि धनंजय मुंडे के साथ साल 2006 से रिलेशनशिप में है और मुंडे ने शादी का वादा भी किया था. महिला ने आगे कहा कि, ''मेरी मां को इन सबके बारे में जब पता चला तो वो यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और इस दुनिया से चली गईं. महिला ने बताया कि वह 2014 में  मुंबई आई और पीजी में रहने लगी.

धनंजय मुंडे पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो) धनंजय मुंडे पर महिला ने रेप का आरोप लगाया है. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला का दावा धनंनज मुंडे के पास हैं उसके प्राइवेट वीडियो
  • 2006 से रिलेशनशिप में हैं: महिला

धनंजय मुंडे पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने इंडिया टुडे ग्रुप को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कई अहम बातें बताई हैं. महिला का कहना है कि धनंजय मुंडे के पास उसके कई प्राइवेट वीडियो हैं जिन्हें वह लीक कर सकते हैं. महिला का कहना है कि उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई है, लेकिन वह अब चुप नहीं रहेगी और न्याय के लिए लड़ेगी.

महिला ने कहा कि धनंजय मुंडे के साथ वह साल 2006 से रिलेशनशिप में है और मुंडे ने शादी का वादा भी किया था. महिला ने आगे कहा, ''मेरी मां को इन सबके बारे में जब पता चला तो वो यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और इस दुनिया से चली गईं. महिला ने बताया कि वह 2014 में  मुंबई आई और पीजी में रहने लगी. पीजी में पुरुषों का आना मना था. इसके चलते उसने मेरे लिए अलग किराए का मकान लिया, जहां मैं रहती थी, जिसका किराया वह खुद देता था.

महिला के मुताबिक, ''उसने मेरा जीवन और करियर दोनों बर्बाद कर दिया. मुझे किसी से शादी भी नहीं करने दी. मुझे कब तक न्याय नहीं मिलेगा?'' महिला का कहना है,  ''मुंडे ने मुझे पहचानने तक से इनकार कर दिया और कहा कि पुलिस के पास जाने से भी कुछ नहीं होगा. उसने मेरे साथ कई जगहों पर संबंध बनाए हैं''.

बीजेपी के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े के आरोपों पर महिला ने कहा, 'मैं कृष्णा हेगड़े को जानती हूं, उसने भी मुझे मैसेज किया था. मेरे पास फोन में प्रूफ हैं. सब मुझ पर धमकाने का आरोप लगा रहे हैं, लेकिन सबूत कोई नहीं दिखा रहा है. मेरे पास सबूत हैं और मैं सहीं हूं, मुझे पता है कि मुझे न्याय मिलेगा.''

बता दें कि महिला को बयान के लिए बुलाया गया था, आगे भी उसे बयान के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया है. महिला ने कहा कि मेरी जगह कोई और होता तो पुलिस अब तक एफआईआर लिख चुकी होती.

मुंड पर महिला के इन आरोपों से महाराष्ट्र की राजनीति गरमा गई है. शरद पवार ने इस मुद्दे पर मीटिंग तक की. वहीं मुंडे ने इन आरोपों को बेबुनियाद और ब्लैकमेलिंग करार दिया है. 

देखें- आजतक LIVE TV

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें