scorecardresearch
 

मुंबई: फिल्मी सितारों को लगा बिजली बिल का झटका, मंत्री बोले- इंस्टालमेंट में भर दें

मुंबई में बॉलीवुड सितारों को अचानक से उनका बिजली का बिल जोरदार झटका देने लगा है. कुछ समय से सेलेब्स का बिजली का बिल उम्मीद से ज्यादा आ रहा है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं.

X
महाराष्ट्र के राज्य ऊर्जा मंत्री नितिन राउत (फोटो-ट्विटर/@NitinRaut_INC) महाराष्ट्र के राज्य ऊर्जा मंत्री नितिन राउत (फोटो-ट्विटर/@NitinRaut_INC)

  • मुंबई वालों को बिजली बिल का कई गुना ज्यादा झटका लगा
  • फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर बिजली बिल का सवाल

मुंबई वालों को लगा इस बार बिजली बिल का कई गुणा ज्यादा झटका लगा है. फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे और तुषार गांधी इस मसले को सोशल मीडिया पर उठा चुके हैं. जबकि महाराष्ट्र के राज्य ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने कहा है कि चीटिंग नहीं हुई है, बिल इंस्टॉलमेंट में भर दीजिए.

बिजल बिल के मसले पर महाराष्ट्र के राज्य ऊर्जा मंत्री नितिन राउत ने 2.30 करोड़ बिजली उपभोक्ताओं का हवाला देते हुए कहा है, "कोई चीटिंग नहीं है. वास्तव में MSEDCL को रीडिंग के अभाव में तकरीबन 3500 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा है. लोग अपने बिलों की ऑनलाइन जांच कर सकते हैं, और किस्तों में भुगतान करने का लाभ उठा सकते हैं. उन्हें एकमुश्त भुगतान नहीं करना है. हम बिजली की सप्लाई में कोई कटौती नहीं करेंगे.

बिजली का बिल देख तापसी को लगा जोर का झटका, सोशल मीडिया पर शेयर की कॉपी

असल में मुंबई में बॉलीवुड सितारों को अचानक से उनका बिजली का बिल जोरदार झटका देने लगा है. कुछ समय से सेलेब्स का बिजली का बिल उम्मीद से ज्यादा आ रहा है, जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर नाराजगी व्यक्त कर रहे हैं. एक्ट्रेस रेणुका शहाणे ने नाराजगी जताई है.

रेणुका ने जताई नाराजगी

रेणुका शहाणे ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उनका बिजली का बिल काफी ज्यादा आया है. वो लिखती हैं- मेरा बिजली का बिल मई 8 को 5510 रुपये आया, वहीं जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया. उस बिल में आपने मई और जून दोनों का जोड़ दिया. लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई का बिल 18080 रुपये दिखाया है. मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया?

रेणुका शहाणे का ये ट्वीट इस समय वायरल है. कुछ लोग तो रेणुका के ट्वीट के जरिए अडानी पर ही निशाना साधने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी सामने आए हैं जो रेणुका को धरना देने की सलाह दे रहे हैं.

तापसी उठा चुकी हैं सवाल

बहरहाल, रेणुका अकेली नहीं है जो इस समय बढ़े हुए बिजली बिल से परेशान हैं. उनसे पहले तापसी पन्नू ने भी कई ट्वीट्स के जरिए दिखाया था कि कैसे उन्हें ज्यादा पैसे देने पड़ रहे थे. हैरानी इस बात की थी कि तापसी को उस घर का भी बिजली बिल भी देना पड़ रहा था जहां कोई नहीं रहता.

वैसे देखने वाली बात ये भी है कि दोनों रेणुका और तापसी ने अपने ट्वीट में अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग किया है. दोनों ने इस कंपनी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें