scorecardresearch
 

मुख्यमंत्री के लिए शिंदे के नाम का ऐलान होते ही गोवा में बागी विधायकों का डिस्को डांस

Eknath Shinde Maharashtra New CM: शिंदे के समर्थक शिवसेना विधायकों का गोवा से जश्न मनाते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक टेबल पर चढ़कर जमकर डांस कर रहे हैं.  

X
शिंदे गुट के विधायकों का डिस्को डांस शिंदे गुट के विधायकों का डिस्को डांस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र के नए सीएम बनेंगे एकनाथ शिंदे
  • गोवा में बागी विधायकों ने किया डिस्को डांस

Eknath Shinde Maharashtra New CM: महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस ने एकनाथ शिंदे को नया मुख्यमंत्री बनाने का ऐलान कर दिया. शिंदे के नाम का ऐलान होते ही शिंदे के समर्थक शिवसेना विधायकों का गोवा से जश्न मनाते हुए वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक टेबल पर चढ़कर एकनाथ शिंदे के सीएम बनाए जाने की खुशी में जमकर डिस्को डांस कर रहे हैं.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले विधायक गाने पर झूम रहे हैं, उसके बाद पहले एक विधायक टेबल पर चढ़ता है और उसको देखते हुए दूसरा विधायक भी टेबल पर चढ़ता है और फिर दोनों जमकर डांस करते हैं. हालांकि इनके अलावा भी कई विधायकों ने खूब डांस किया है. इस दौरान इन विधायकों ने नारेबाजी भी की.  

फडणवीस ने किया ऐलान 

बता दें कि गुरुवार को महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के बाद देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने ऐलान किया कि एकनाथ शिंदे आज शाम साढ़े सात बजे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. देवेंद्र फडणवीस ने बताया कि वो सरकार से बाहर रहेंगे. पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने बताया कि बीजेपी ने सत्ता के लिए शिंदे को समर्थन नहीं दिया है, बल्कि हम हिंदुत्व के मुद्दे पर साथ आए हैं.  

 

MVA सरकार में आ रही थी समस्या: शिंदे

इस दौरान एकनाथ शिंदे ने बताया कि हम महाराष्ट्र के विकास के लिए एकसाथ आए हैं. हम लोगों को महाविकास अघाड़ी सरकार में काम करने में समस्याएं आ रही थीं. इस बारे में हमने उद्धव ठाकरे को बताया था. हमने अपना पक्ष समझाने की कोशिश की थी. बीजेपी के साथ हमारा नेचुरल गठबंधन था. हम लोग बाला साहेब के विचारों को लेकर आगे बढ़े तो सरकार की ओर से आखिरी में हिंदुत्व को लेकर कुछ फैसले लिए गए.  


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें