scorecardresearch
 

समीर खान की गिरफ्तारी पर बोले जयंत पाटिल- दामाद की गलती के लिए ससुर जिम्मेदार नहीं

मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि अगर दामाद को गिरफ्तार किया जाता है, तो हां, उसकी जांच होनी चाहिए, लेकिन यह कैसे सरकार से संबंधित है.

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री जयंत पाटिल (File Photo) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री जयंत पाटिल (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र कैबिनेट में बदलाव से NCP का इनकार
  • जयंत पाटिल बोले- विपक्ष को परेशान करता है केंद्र

महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार या बदलाव की अटकलों पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री जयंत पाटिल ने खारिज कर दिया है. महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि कैबिनेट में बदलाव करने की जरूरत नहीं है, हम इसे संतुलित नजरिए से देखेंगे.

मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान की गिरफ्तारी पर महाराष्ट्र के मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि अगर दामाद को गिरफ्तार किया जाता है, तो हां, उसकी जांच होनी चाहिए, लेकिन यह कैसे सरकार से संबंधित है., यहां कोई हस्तक्षेप नहीं है. यह एक अलग परिवार है. दामाद ने अगर उसने कोई गलती की है तो ससुर को इसके लिए दोषी नहीं ठहराया जा सकता.

मंत्री जयंत पाटिल ने कहा कि यह अब दुनिया जान गई है कि दिल्ली में केंद्रीय सरकार विपक्ष के खिलाफ किस तरह प्रतिशोध कर रही है. यह राजनीतिक कारणों से हो रहा है. लोग भी अब इसे जानते हैं. वे अपनी एजेंसियों का उपयोग कर रहे हैं. आपको बता दें कि जयंत पाटिल महाराष्ट्र में कैबिनेट मंत्री और एनसीपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

देखें आजतक लाइव TV 

समीर खान को बुधवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के बाद समीर को गिरफ्तार कर लिया गया. समीर पर आरोप है कि वह किंगपिन करण सजनानी को फाइनेंस करते थे. एनसीबी के मुताबिक, समीर ने करण को 20 हजार रुपया गूगल पे के जरिए भेजा था. इस सिलसिले में आज मुंबई में कई जगह पर छापेमारी चल रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें