scorecardresearch
 

आर्यन के साथ 'Weed' वाली चैट सिर्फ मजाक, NCB की चार्जशीट में अनन्या पांडे का बयान

Ananya Pandey Statement To Ncb: ड्रग्स केस में आर्यन खान का क्लीनचिट मिल गई है. इस केस की जांच के दौरान अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी पूछताछ की गई थी. एनसीबी को दिया गया अनन्या पांडे का बयान सामने आया है. अनन्या ने एनसीबी से Weed खरीदने से जुड़ी चैट पर कहा था कि वो सिर्फ मजाक था.

X
Aryan Khan-Ananya Pandey Aryan Khan-Ananya Pandey
स्टोरी हाइलाइट्स
  • NCB ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है
  • चार्जशीट में अनन्या पांडे के बयान का जिक्र

मुंबई के चर्चित क्रूज ड्रग्स मामले में किंग खान के बेटे आर्यन खान को बड़ी राहत मिली है. NCB ने उन्हें क्लीन चिट दे दी है. चार्जशीट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिले हैं. साथ ही ये भी साबित नहीं हुआ है कि आर्यन खान ने अन्य आरोपियों के साथ साजिश रची थी. 

वहीं, चार्जशीट में अभिनेत्री अनन्या पांडे के बयान का भी जिक्र किया गया है. इसमें अनन्या पांडे ने एनसीबी को बताया था कि आर्यन और उनके बीच मोबाइल चैट पर  'weed procurement' की बातें सिर्फ मजाक थीं. 

हालांकि आरोप पत्र में दावा किया गया है कि आर्यन ने अभिनेता अनन्या पांडे के साथ weed खरीद के संबंध में अपनी बातचीत की बात भी स्वीकार की थी, लेकिन अनन्या पांडे ने इस चैट को महज मजाक बताया. अनन्या पांडे ने बताया कि आर्यन झूठ बोल रहा है और वह पूरी तरह से अनजान है.

14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

एनसीबी ने शुक्रवार को मुंबई की एक अदालत में 20 में से 14 लोगों के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया, जिन्हें पिछले अक्टूबर में एक क्रूज जहाज पर छापेमारी और ड्रग्स की कथित जब्ती के बाद मामले में गिरफ्तार किया गया था. केंद्रीय एजेंसी ने कहा कि सबूतों के अभाव में आर्यन खान सहित छह का नाम चार्जशीट में नहीं है. 

आर्यन के लिए नहीं थी ड्रग्स: अरबाज मर्चेंट

इस केस से जुड़े एक्टर अरबाज मर्चेंट के बयान के मुताबिक, आर्यन खान ने उनसे कहा था कि क्रूज पर ड्रग्स न लें, क्योंकि NCB यहां एक्टिव है. इसके बावजूद अरबाज जूतों में छुपा कर थोड़ा सा गांजा लेकर आए थे. हालांकि मर्चेंट ने कभी यह दावा नहीं किया कि उनके कब्जे से बरामद 6 ग्राम चरस आर्यन द्वारा खपत के लिए थी. आर्यन ने भी अपने स्वैच्छिक बयानों में ये कभी स्वीकार नहीं किया कि बरामद ड्रग्स उनके लिए है. अब सवाल उठता है कि बेगुनाह होने के बावजूद आर्यन को जिस उत्पीड़न का सामना करना पड़ा तो क्या वो कोई कानूनी कार्रवाई कर सकते हैं?  

क्या था पूरा मामला?

पिछले साल 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने मुंबई से गोवा रवाना होने वाले Cordelia Cruise शिप पर छापेमारी की थी. जहां आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया गया था. अगले दिन उन सभी को ड्रग्स कनेक्शन होने के नाम पर गिरफ्तार कर लिया गया था. बाद में आर्यन समेत ये सभी लोग अलग-अलग समय पर जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आ गए थे. इस केस का एक आरोपी फिलहाल जेल में ही है. इस केस में आर्यन खान को 28 दिनों तक जेल में रहना पड़ा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें