scorecardresearch
 

उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, बाल ठाकरे के करीबी रहे चंपासिंह और मोरेश्वर शिंदे गुट में शामिल

चंपासिंह थापा और मोरेश्वर राजे ने कहा कि "दिवंगत नेता बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व की विचारधारा को आगे बढ़ाने वाले एकनाथ शिंदे के साथ वो मजबूती से खड़े रहेंगे." चंपासिंह थापा ने अंतिम सांस तक बाल ठाकरे की सेवा की थी. वह बाल ठाकरे के करीबी माने जाते थे. ठाकरे की हर चीज का थापा ख्याल रखते थे. 

X
शिंदे गुट में शामिल हुए चंपासिंह थापा और मोरेश्वर राजे
शिंदे गुट में शामिल हुए चंपासिंह थापा और मोरेश्वर राजे

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका लगा है. शिवसेना संस्थापक बाल ठाकरे के करीबी रहे चंपासिंह थापा और मोरेश्वर राजे ने सोमवार को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को समर्थन देने का ऐलान कर दिया. चंपासिंह थापा ने लंबे समय तक बाल ठाकरे के निजी आवास मातोश्री में सेवाएं दी हैं.

शिंदे के साथ मजबूती से खड़े रहेंगे
इस मौके पर चंपासिंह थापा और मोरेश्वर राजे ने कहा कि "दिवंगत नेता बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्व की विचारधारा को आगे बढ़ाने वाले एकनाथ शिंदे के साथ वो मजबूती से खड़े रहेंगे."

अंतिम सांस तक बाल ठाकरे की सेवा की
गौरतलब है कि चंपासिंह थापा ने अंतिम सांस तक बाल ठाकरे की सेवा की थी. बाल ठाकरे के बेहद करीबी होने के चलते थापा को ठाकरे की छाया माना जाता था. वह बाल ठाकरे की हर चीज का ख्याल रखते थे. 

दोनों का शिंदे ने किया स्वागत
चंपासिंह थापा और मोरेश्वर राजे के साथ आने पर मुख्यमंत्री शिंदे ने खुशी जताई. शिंदे ने दोनों को शॉल भेंट कर उनका स्वागत और अभिवादन किया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें