scorecardresearch
 

Amravati Murder: उमेश कोल्हे के हत्यारोपी शाहरुख पर जेल के अंदर 5 लोगों ने किया हमला

उमेश कोल्हे के हत्यारोपी पर एक ही बैरक में रहने वाले आरोपियों ने जानलेवा हमला किया है. आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. इस हमले को लेकर मुम्बई के NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है. अमरावती के रहने वाले उमेश कोल्हे की पिछले दिनों ही हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

X
उमेश कोल्हे (फाइल फोटो)
उमेश कोल्हे (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक ही बैरक में बंद लोगों ने किया हमला
  • सबको अलग-अलग बैरक में किया गया शिफ्ट

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा का समर्थन करने वाले उमेश कोल्हे के हत्यारोपी पर जेल के अंदर पांच लोगों ने हमला किया है. अमरावती के रहने वाले उमेश कोल्हे की पिछले दिनों ही हत्या कर दी गई थी. इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी पर जेल में 5 लोगों पर हमला बोला है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

उमेश कोल्हे के हत्यारोपी पर एक ही बैरक में रहने वाले आरोपियों ने जानलेवा हमला किया है. आरोपियों को अलग-अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि उमेश कोल्हे हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी शाहरुख पठान पर 5 लोगों ने हमला किया है. इस हमले को लेकर मुम्बई के NM जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है.

21 जून को हुई थी हत्या 

अमरावती पुलिस के मुताबिक, 54 साल के केमिस्ट उमेश प्रहलादराव कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी और इस सिलसिले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. यह घटना राजस्थान के उदयपुर में एक टेलर कन्हैयालाल की हत्या करने से एक हफ्ते पहले हुई थी. 

अमरावती सिटी कोतवाली के एक अधिकारी ने बताया था, 'उमेश कोल्हे अमरावती शहर में एक मेडिकल स्टोर चलाते थे. उन्होंने कथित तौर पर नूपुर शर्मा के समर्थन में उनकी टिप्पणियों के लिए कुछ वाट्सएप ग्रुपों पर एक पोस्ट साझा किया था. उन्होंने गलती से पोस्ट को एक ऐसे ग्रुप में साझा कर दिया था, जिसमें कुछ मुस्लिम भी सदस्य थे, जिसमें उनके ग्राहक भी शामिल थे.'

मेडिकल स्टोर से लौटते समय हुई थी घटना 

यह घटना 21 जून को रात 10 से 10.30 बजे के बीच हुई, जब उमेश अपनी दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे. इस दौरान उमेश का बेटा संकेत और पत्नी वैष्णवी दूसरी बाइक से उनके साथ चल रहे थे. पुलिस के मुताबिक, उमेश जैसे ही महिला कॉलेज के गेट के पास पहुंचे, तो बाइक सवार दो लोगों ने पीछे से आकर उमेश का रास्ता रोक दिया. 

एक युवक बाइक से उतरा और उमेश की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया और मौके से फरार हो गया. खून से लथपथ उमेश सड़क पर गिर गए. इसके बाद संकेत उसे अस्पताल ले गया जहां उनकी मौत हो गई थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें