scorecardresearch
 

उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे की होगी राजनीति में एंट्री? भाई आदित्य ठाकरे ने दी सफाई

उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे तेजस ठाकरे को लेकर चर्चाएं चल रही थीं. कहा जा रहा था कि वह राजनीति में एंट्री करने वाले हैं. अब इसपर आदित्य ठाकरे का बयान आया है. तेजस ठाकरे अभी राजनीति से दूर हैं. फिलहाल वह वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी करते हैं.

X
तेजस ठाकरे के साथ उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे (फाइल फोटो)
तेजस ठाकरे के साथ उद्धव ठाकरे और आदित्य ठाकरे (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र में राजनीतिक उथल-पुथल के बीच खबर आई थी कि पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के छोटे बेटे भी राजनीति में एंट्री ले सकते हैं. अब इसपर उद्धव के बड़े बेटे आदित्य ठाकरे की सफाई है. उन्होंने इन बातों को सिर्फ अफवाह बताया है. वैसे तेजस खुद अबतक सक्रिय राजनीति से दूर रहे हैं. उनकी रुचि वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी में है. लेकिन कुछ महीने पहले उनको बड़े भाई आदित्य के साथ कुछ मीटिंग्स और उनके विधानसभा क्षेत्र वर्ली में देखा गया था, इसके बाद उनके राजनीति में आने की बातें होने लगी थीं.

अब इसपर सफाई देते हुए शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने कहा कि तेजस ठाकरे अपने वाइल्डलाइफ से जुड़े कामकाज में बिजी हैं. वहीं हम राजनीतिक वाइल्डलाइफ के काम में व्यस्त हैं. तेजस के राजनीति में एंट्री लेने की जो खबरें हैं उनमें सच्चाई नहीं है. वह बोले कि मीडिया को इस तरह की खबरें देने वाले सूत्रों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए.

बता दें कि महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे गुट की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम पद की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. तब से ठाकरे गुट कुछ कमजोर पड़ा है. माना जा रहा था कि युवाओं को साथ जोड़ने के लिए उद्धव गुट तेजस को राजनीति के मैदान में उतार सकता है. तेजस जो कि उद्धव के छोटे बेटे हैं, उनके बारे में बालासाहेब ठाकरे ने एकबार कहा था कि उनका पोता तोड़फोड़ (आक्रमक) सेना हैं. शिवसेना के कई कार्यक्रमों में भी तेजस शामिल होते रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें