scorecardresearch
 

दो अलग अलग हादसे में जूनागढ़ में दस लोगो की मौत

गणपति विसर्जन के दौरान जूनागढ़ में हुए दो अलग- अलग हादसे में कुल दस लोगो की मौत हो गई है.

गणपति विसर्जन के दौरान जूनागढ़ में हुए दो अलग- अलग हादसे में कुल दस लोगो की मौत हो गई है. पहला हादसा रविवार दोपहर उस समय हुआ जब जूनागढ़ के दौलतपुरा इलाके के श्रद्धालु गणपति विसर्जन के लिए पास के मजेवडी गांव की नदी तरफ एक ट्रक में सवार हो कर जा रहे थे. तव ट्रक बेकाबू हो गया और एक खाई में गिर गया, इस हादसे में 4 बच्चे, 2 महिला और 1 युवक की मौत हो गई है. ट्रक में करीब 70 से ज्यादा श्रद्धालु सवार थे.

चश्मदीदों के मुताबिक ट्रक चालक नशे में था और तेज ट्रक चला रहा था, जब एक पुल के पास में टर्न आया तो ड्राइवर का ट्रक पर नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक सीधा पास की एक खाई में जाकर गिर गया, और गणपति बाप्पा की विसर्जन की ख़ुशी में मातम छा गया.

दूसरी घटना में जूनागढ़ में 3 युवको की मौत हो गई है. यह हादसा तब हुआ जब जूनागढ़ के मधुरम इलाके के युवक गठीला गांव की ओजत नदी में गणपति विसर्जन कर रहे 6 युवक डूबने लगे. उनमें से 3 को बचा लिया गया. मगर 3 युवक की डूबने से मौत हो गई.

दोनों हादसों में मरने वालो की कुल संख्या 10 पहुंच गई है. ट्रक हादसे में घायल सभी लोगों को जूनागढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है. अभी भी 3 लोग गंभीर रुप से घायल हैं. 50 से ज्यादा लोगों को छोटी-मोटी चोट आई है. पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कह रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें