scorecardresearch
 

MP: मंत्री ने सब्जी बेचने वाली के पैरों पर रखा सिर, कहा- मुझे थप्पड़ मार ले

ग्वालियर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां पर ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर एक सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिला बीना बाई से बोल रहे हैं कि मां, पहले मुझे थप्पड़ मार, फिर तेरी बात सुनूंगा, मैं तेरा बेटा हूं, पहले मेरी पिटाई कर ले!. इसके बाद मंत्री ने बुजुर्ग महिला के दोनों हाथ पकड़े और अपने गाल पर थप्पड़ जड़ दिए.

सब्जी विक्रेता महिला का मंत्री प्रधुम्न तोमर को देखते ही गुस्सा फूट पड़ा सब्जी विक्रेता महिला का मंत्री प्रधुम्न तोमर को देखते ही गुस्सा फूट पड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंत्री ने महिला से कहा मां मेरे गाल पर थप्पड़ मार लो
  • हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट किया

मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां पर ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर एक सब्जी बेचने वाली बुजुर्ग महिला बीना बाई से बोल रहे हैं कि मां, पहले मुझे थप्पड़ मार, फिर तेरी बात सुनूंगा, मैं तेरा बेटा हूं, पहले मेरी पिटाई कर ले!. इसके बाद मंत्री ने बुजुर्ग महिला के दोनों हाथ पकड़े और अपने गाल पर थप्पड़ जड़ दिए.

इस दौरान मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने मंत्री को रोकने की कोशिश की लेकिन उन्होंने हाथ झटक दिया. दरअसल ऊर्जा मंत्री प्रधुम्न सिंह ग्वालियर की हजीरा सब्जी मंडी का हाल जानने गए थे. लेकिन यहां वो दुकानदारों के विरोध में घिर गए. इन लोगों में ज्यादातर महिला सब्जी विक्रेता थीं. इनकी दुकानें प्रशासन ने हटवा दी हैं. इससे ये सभी लोग नाराज थे. 

ऊर्जा प्रधुम्न सिंह तोमर मंत्री के गाल पर पड़े थप्पड़ 

बुजुर्ग महिला ने मंत्री से कहा कि वो किराए के घर में रहती है और  विधवा है. किसी तरह से सब्जी मंडी में बैठकर अपनी रोटी-रोजी चला रही है. लेकिन प्रशासन ने उनके (मंत्री) रहते हुए सैकड़ों गरीब और रोजाना कमाने खाने वाले दुकानदारों को हटा दिया. बता दें, उप नगर हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट किए जाने के बाद स्थानीय मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर विस्थापित दुकानदारों के बीच पहुंचे थे और दुकानदारों को समझाने की कोशिश कर रहे थे. 

 

हजीरा की सब्जी मंडी को इंटक मैदान में शिफ्ट किया

यह मामला ग्वालियर की  हजीरा सब्जी मंडी का है. जहां पर सब्जी मंडी में अतिक्रमण हटाने के दौरान एक महिला सब्जी विक्रेता को प्रशासन के अधिकारियों ने हटा दिया था. जिसके बाद मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर मंत्री निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  

ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सब्जी मंडी को शिफ्ट किया 

बता दें, ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए हजीरा मंडी खाली करवाकर इंटक मैदान में शिफ्ट किया गया है. सब्जी मंडी को व्यवस्थित किया जा रहा है. मंत्री ने बबीना बाई के साथ ही हजीरा मंडी के सभी दुकानदारों को नई सब्जी मंडी में शिफ्ट होने के लिए कहा. साथ ही भरोसा दिलाया कि दुकानदारों के साथ किसी कीमत पर भेदभाव नहीं किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×