scorecardresearch
 

MP: उज्जैन में CMO के घर लोकायुक्त का छापा, अबतक 3 करोड़ की संपत्ति मिली

उज्जैन में लोकायुक्त ने बडनगर के सीएमओ आवास पर छापा मारा है. लोकायुक्त को अब तक की कार्रवाई में 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति मिली है. सीएमओ कुलदीप तिनसुक बडनगर में नगर पालिका निगम में प्रभारी सीएमओ के पद पर तैनात हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • CMO के घर लोकायुक्त का छापा
  • 3 करोड़ की संपत्ति का पता चला
  • जमीन, मकान और जेवरात की बरामदगी

मध्य प्रदेश के उज्जैन में लोकायुक्त ने बडनगर के सीएमओ आवास पर छापा मारा है. लोकायुक्त को अब तक की कार्रवाई में 3 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति मिली है. सीएमओ कुलदीप तिनसुक बडनगर में नगर पालिका निगम में प्रभारी सीएमओ के पद पर तैनात हैं.  

सीएमओ के घर से बरामद संपत्तियों में जमीन, मकान, सोना, चांदी, महंगी कारें, स्कूटी और बाइक शामिल है. 

लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक छापेमारी की कार्रवाई अभी जारी है. अबतक की बरामदगी में सीएमओ कुलदीप तिनसुक का बडनगर, माकडौन और उज्जैन में 3 मकान मिले हैं. इसके अलावा इनके पास साढ़े 3 एकड़ जमीन भी मिली है. छापेमारी की कार्रवाई उज्जैन के माकडौन में की जा रही है.

सीएमओ कुलदीप तिनसुक उज्जैन रेलवे स्टेशन के सामने कमर्शियल निर्माण भी करवा रहे हैं. लोकायुक्त के मुताबिक इनके घर से सोने चांदी के जेवरात और नगदी भी बरामद किया गया है. 

इनके नाम से 2 बहुमूल्य कार, 2  स्कूटी और 2 बाइक पाई गई है. सीएमओ कुलदीप तिनसुक अपनी नौकरी का 16 साल का कार्यकाल ही पूरा किए हैं. उनके खिलाफ जून 2020 में शिकायत की गई थी. लोकायुक्त ने काफी जांच के बाद उनके ठिकानों पर छापा मारा है. 

बता दें कि इसी महीने 1 सितंबर को लोकायुक्त टीम ने इंदौर के खनिज अधिकारी रहे प्रदीप खन्ना के घर छापा मारा था. इस दौरान लोकायुक्त की करोड़ों रुपये की कीमत की प्रॉपर्टी के दस्तावेज मिले थे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें