scorecardresearch
 

रांची: बेकाबू कार ने 7 को रौंदा, 2 की मौत, पांच घायल

दुर्घटना में मरने वालों में एक का नाम अजय भोक्ता है जबकि दूसरे का नाम बादल करमाली है. अजय सिकिदरी का रहने वाला है.

हादसे में क्षतिग्रस्त कार (फोटो-आजतक) हादसे में क्षतिग्रस्त कार (फोटो-आजतक)

झारखंड की राजधानी रांची में नए साल के पहले दिन बड़ी घटना सामने आई. यहां एक तेज रफ्तार कार ने 7 लोगों को कुचल दिया जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग घायल हो गए.

इस कार हादसे की चपेट में चार अन्‍य मजदूर भी आ गए जिनका इलाज रांची स्थित रिम्‍स में चल रहा है. दुर्घटना में मरने वालों में एक का नाम अजय भोक्ता है जबकि दूसरे का नाम बादल करमाली है. अजय सिकिदरी का रहने वाला है. जानकारी के अनुसार लगभग 12-13 मजदूर फिरायालाल बैंक्विट हॉल में काम करके चुटिया स्थित अपने रूम पर लौट रहे थे. इसी बीच अरगोड़ा की ओर से आ रही बेकाबू कार सबको रौंदते हुए निकल गई.

रांची के चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने बताया कि कार चालक को भीड़ से बचा कर थाने लाया गया है. फिलहाल, उसे हवालात में रखा गया है उस पर कार्रवाई की जा रही है. उसका मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया है, जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है. ड्राइवर को लोगों ने घटनास्थल पर ही पकड़ लिया था लेकिन पुलिस वहां फौरन पहुंच गई और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया जबकि घायलों को रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.(इनपुट/मृत्युंजय) 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें