scorecardresearch
 

झारखंड में भीषण रोड एक्सीडेंट, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौके पर मौत

झारखंड के देवघर (Deoghar Jharkhand) में एक भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया. यहां एक कार का टायर फटने से हादसा हुआ, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

X
झारखंड में एक्सीडेंट, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत. (Photo: Aajtak)
झारखंड में एक्सीडेंट, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत. (Photo: Aajtak)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सड़क हादसे में पिता-पुत्र की हालत गंभीर
  • कार का टायर फटने से हुआ हादसा

झारखंड के देवघर जिले (Deoghar Jharkhand) के मोहनपुर थाना क्षेत्र के जमुनिया के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो का टायर फटने से  बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी लोग साहिबगंज से देवघर पूजा करने जा रहे थे. इसी बीच देवघर के मोहनपुर के पास यह भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के 6 सदस्य कार में सवार होकर देवघर जा रहे थे. रास्ते में अचानक कार का टायर फट गया. टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर पलट गई. कार पलटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि कार विकी कुमार दास ड्राइव कर रहा था. उसकी पत्नी सपना देवी, बेटा मोहित दास, दर्पण कुमार और साढू का बेटा उपेंद्र कुमार और राजा कुमार कार में सवार थे. 

कार में सवार मोहित दास और दर्पण कुमार विकी कुमार दास के बेटे हैं, इसमें दर्पण और विक्की घायल हैं. वहीं अन्य चार लोगों की मौत हो गई. हादसे की सूचना मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए. दो घायलों को इलाज के लिए देवघर के सदर अस्पताल में भेजा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इनपुट के साथः शैलेन्द्र मिश्र

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें