scorecardresearch
 

'ना बीमारी, ना कोरोना हुआ, घर से हंसी-खुशी गया था,' डांस करते वक्त जान गंवाने वाले योगेश की कहानी

जम्मू जिले के बिश्नाह तहसील में रात्रि जागरण मंच पर डांस करते वक्त योगेश गुप्ता की मौत होने से हर कोई हैरान है. योगेश जम्मू जिले के पुराने सतवारी इलाके के रहने वाले थे. उनकी मौत के बाद पूरे इलाके में मातम छाया है. आजतक से बातचीत में योगेश के पिता और मां ने कहा कि उनका बेटा स्वस्थ था.

X
जम्मू जिले के योगेश गुप्ता मां पार्वती का रोल कर रहे थे. अचानक डांस करते वक्त गिरे और मौत हो गई.
जम्मू जिले के योगेश गुप्ता मां पार्वती का रोल कर रहे थे. अचानक डांस करते वक्त गिरे और मौत हो गई.

जम्मू जिले के बिश्नाह तहसील में रात्रि जागरण मंच पर डांस करते वक्त 19 साल के योगेश गुप्ता की अचानक मौत होने से हर कोई हैरान है. योगेश मंच पर मां पार्वती और सती का रोल निभा रहा था. वह काफी देर से डांस कर रहा था, जब वह गिरा तो कुछ देर तक लोगों को समझ ही नहीं आया. बाद में डॉक्टर्स के पास गए और वहां मृत घोषित कर दिया गया. आजतक की टीम योगेश के घर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली.

योगेश गुप्ता जम्मू जिले के पुराने सतवारी इलाके के रहने वाले थे. उनकी मौत के बाद पूरे इलाके में मातम छाया है. आजतक से बातचीत में योगेश के पिता और मां ने कहा कि उनका बेटा स्वस्थ था और उसे दिल की कोई बीमारी नहीं थी. वह पिछले 2 वर्षों में कोरोना से संक्रमित भी नहीं हुआ. 

योगेश

घर में खाना खाया और जागरण में चला गया था

उन्होंने कहा कि मंगलवार शाम को भी वह पूरी तरह ठीक था. उसने रात में घर पर खाना खाया था और फिर जागरण में अपना रोल प्ले करने के लिए बिश्नाह चला गया था. बाद में पता चला कि बेटा अचानक मंच पर गिर गया और उसे स्थानीय अस्पताल लेकर गए, वहां से सरकारी मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया गया. डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. 

योगेश

परिवार के एक सदस्य को नौकरी और मुआवजा की मांग

योगेश गुप्ता के परिवार में उनके पिता कुलदीप गुप्ता, मां मंजू गुप्ता और 3 छोटी बहनें हैं. पिता कुलदीप मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं. परिवार का कहना था कि योगेश के निधन से घर की आर्थिक स्थिति गड़बड़ा जाएगी. ऐसे में परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी और मुआवजे दिया जाए.

बरेली: बर्थडे पार्टी में 45 साल के प्रभात की मौत 

पिछले एक हफ्ते में नाचते-नाचते मौत की जम्मू में तीसरी घटना हुई है. इससे पहले यूपी में दो घटनाएं सामने आई थीं. वहां डांस करते वक्त दो लोगों की अचानक मौत हो गई थी. बरेली में भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान (IVRI) में पदस्थ लैब टेक्निशियन प्रभात प्रेमी (45 साल) अपने दोस्त विशाल उर्फ मनीष के बर्थडे सेलिब्रेशन में गए थे. जश्न के दौरान प्रभात डीजे की धुनों पर थिरकने लगे. इस दौरान पार्टी में मौजूद लोग उनके डांस का वीडियो बना रहे थे और उनका उत्साह बढ़ा रहे थे. इस बीच, प्रभात अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गए. इसके बाद हॉस्पिटल भेजा गया. डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

मैनपुरी: हनुमान बने शख्स की भी नाचते-नाचते मौत 

यूपी के मैनपुरी में गणेश पंडाल में नाचते हुए कलाकार रवि शर्मा की मौत हो गई थी. हनुमान की कॉस्ट्यूम पहने कलाकार रवि शर्मा अचानक स्टेज पर गिर गए. लोगों को लगा कि वो अभिनय कर रह हैं. थोड़ी देर तक उनके शरीर में कोई हलचल नहीं हुई, तब लोगों ने पास जाकर उसे देखा. अचेत अवस्था में मैनपुरी जिला अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें