scorecardresearch
 

J-K: बारामुला में आतंकी साजिश का खुलासा, हथियार बरामद

सुरक्षाबलों ने 2 एक-47, दो हजार गोलियां, वायरलेस सेट बरामद किया है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के ठिकाने का पता चला और खोजबीन शुरू की गई.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की तैनाती (ANI) जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की तैनाती (ANI)

  • 2 एक-47, दो हजार गोलियां, वायरलेस सेट जब्त

  • सोपोर के दलरी फॉरेस्ट एरिया से हुई बरामदगी

जम्मू-कश्मीर के बारामुला में हथियारों का बड़ा जखीरा बरामद हुआ है. सेना ने आतंकियों की साजिश को नाकाम करते हुए छिपाकर रखे गए हथियारों का पर्दाफाश किया है. सुरक्षाबलों ने 2 एक-47, दो हजार गोलियां, वायरलेस सेट बरामद किया है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षा एजेंसियों को आतंकियों के ठिकाने का पता चला. जिसके बाद सेना ने सीआरपीएफ और पुलिस के साथ साझा ऑपरेशन चलाकर हथियारों का जखीरा बरामद किया.

माना जा रहा है कि आतंकियों का यह ठिकाना काफी पुराना है क्योंकि यहां कपड़े और हथियार बरामद हुए हैं. इससे इस बात के संकेत मिलते हैं कि आतंकी यहां पहले से आते-जाते होंगे. सेना के सूत्रों के मुताबिक यह ठिकाना 10 साल पुराना हो सकता है जहां आतंकी अपने हथियार छिपाने के लिए जगह का इस्तेमाल करते हों. सेक्टर 7 आरआर के कमांडर ने ठिकाने का दौरा किया और सेना की इस कार्रवाई की तारीफ की.

हथियारों की बरामदगी सोपोर के दलरी फॉरेस्ट एरिया से हुई है. इस कार्रवाई में 32 आरआर (राष्ट्रीय रायफल्स), स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) राफियाबाद और सीआरपीएफ की 92वीं बटालियन ने हिस्सा लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें