scorecardresearch
 

J-K के शोपियां में सुरक्षाबलों पर दिन में दूसरी बार हमला, जानमाल का नुकसान नहीं

बुधवार को शोपियां के एक बाजार में आतंकियों ने सुरक्षबलों पर ग्रेनेड से हमला किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तो कुछ दूरी से आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका.

शोपियां में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला (फाइल फोटो) शोपियां में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला (फाइल फोटो)

  • शोपियां में आतंकियों ने कर दिया था ग्रेनेड से हमला
  • किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं

जम्मू और कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. बुधवार को शोपियां के एक बाजार में आतंकियों ने सुरक्षबलों पर ग्रेनेड से हमला किया. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तो कुछ दूरी से आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंका. हालांकि इस घटना में किसी भी तरह के जानमाल के नुकसान की सूचना नहीं मिली है.

शोपियां के बोनबाजार इलाके में दिन में ये दूसरा हमला है. अब से कुछ घंटे पहले भी इसी इलाके में आतंकियों ने हमला किया था, जिसके बाद सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान चल रहा था.

ये भी पढ़ें- बडगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, दो जवान घायल

इससे पहले मंगलवार को जम्मू और कश्मीर के बडगाम में भी पुलिस पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया था. इसमें दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके अलावा कुलगाम में आसिफ अहमद (सरपंच) पर आतंकियों ने फायरिंग की थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. वह बीजेपी के पंचायत सदस्य हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के नए नक्शे पर बोला भारत- ऐसे दावे हास्यास्पद

बता दें कि जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटे आज एक साल पूरे हो गए. ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए हैं. वह कश्मीर में अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. कश्मीर में बुधवार को आतंकी हमले की खुफिया रिपोर्ट भी थी. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकी बुधवार को बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हैं. उधर, श्रीनगर जिले में कर्फ्यू लगा दिया है. प्रशासन का कहना है कि अलगाववादी संगठन के लोग हिंसक प्रदर्शन भी कर सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें