scorecardresearch
 

श्रीनगर में ग्रेनेड धमाके का देखें LIVE वीडियो, जान बचाकर भागे लोग

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर ग्रेनेड अटैक का वीडियो सामने आया है. इस आतंकी हमले में एक शख्स की मौत हो गई और 25 लोग जख्मी हुए हैं.

अटैक के बाद घटनास्थल पर सुरक्षाबल अटैक के बाद घटनास्थल पर सुरक्षाबल

  • वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर काफी चहल-पहल है
  • आतंकी हमले में एक की मौत हो गई और 25 लोग जख्मी हुए हैं

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर ग्रेनेड अटैक का वीडियो सामने आया है. इस आतंकी हमले में एक शख्स की मौत हो गई और 25 लोग जख्मी हुए हैं. 18 सेकंड के इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सड़क पर काफी चहल-पहल है और वाहनों की आवाजाही हो रही है. तभी अचानक ग्रेनेड से हमला होता है और अफरा-तफरी मच जाती है. देखते ही देखते लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर दौड़ पड़ते हैं.

आतंकियों ने बाजार के इलाके में ग्रेनेड फेंका. यह हमला उत्तर-कश्मीर के सोपोर कस्बे में किए गए आतंकवादी हमले के एक हफ्ते बाद हुआ है. उस हादसे में 15 नागरिक घायल हुए थे. पुलिस का कहना है कि घायलों में ज्यादातर आम नागरिक हैं. उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. आतंकियों की धड़-पकड़ के लिए पुलिस ने तलाशी के लिए इलाके को घेर लिया. टीवी पर दिख रही फुटेज में बड़ी संख्या में सुरक्षाबलों की मौजूदगी भी नजर आ रही है.

J-K: श्रीनगर में लाल चौक के पास ग्रेनेड अटैक, एक की मौत, 25 लोग घायल

सोमवार को हुए इस आतंकी हमले में बाजार खुले थे और श्रीनगर शहर के सिविल लाइंस इलाके में ट्रैफिक भी सामान्य रूप से चल रहा था. आतंकियों ने यह हमला अनुच्छेद 370 रद्द होने के करीब 3 महीने के बाद ऐसे वक्त पर किया, जब हालात पटरी पर लौटने लगे हैं. पिछले महीने आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में 5 मजदूरों को मौत के घाट उतार दिया था. यह घटना ऐसे समय पर हुई थी, जब यूरोपियन यूनियन के संसदीय प्रतिनिधिमंडल के कश्मीर दौरे के समय हुई थी. ये सभी 5 मजदूर पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के रहने वाले थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें