scorecardresearch
 

कश्मीर में आतंक होगा ALL OUT, आतंकी अबु इस्माइल का अगला नंबर

आतंक के सरगना हाफिज सईद चाहे जितना भेष बदल ले. उसकी साजिश भारत के खिलाफ चलने वाली नहीं है. भारत ने आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार कर ली है, इसमें पहला नंबर अबु इस्माइल का है.

अबु इस्माइल अबु इस्माइल

आतंक के सरगना हाफिज सईद चाहे जितना भेष बदल ले. उसकी साजिश भारत के खिलाफ चलने वाली नहीं है. भारत ने आतंकियों की हिट लिस्ट तैयार कर ली है, इसमें पहला नंबर अबु इस्माइल का है. अबु इस्माइल को निपटाना अब बेहद जरूरी हो गया है क्योंकि अमरनाथ अटैक का असली मास्टरमाइंड वही है.

बुरहान वानी, हिजबुल कमांडर- THE END

सबजार अहमद बट, हिजबुल कमांडर- THE END

जुनैद मट्टू, लश्कर कमांडर- THE END

बशीर लश्करी, लश्कर कमांडर- THE END

अबु दुजाना, लश्कर कमांडर- THE END

इस फेहरिस्त अगला नाम अबु इस्माइल का होगा. वही अबु इस्माइल जो घाटी में आतंक का नया पोस्टर बॉय है. वही अबू इस्माइल जिसने अमरनाथ यात्रियों को काफिले पर हमले का मास्टरमाइंड था. उसी अबू इस्माइल का लोकेशन सेना के हाथ आ चुका है और अब किसी भी दिन अबु इस्माइल के खात्मे की खुशखबरी आ सकती है.

जानकारी के मुताबिक अबु दुजाना के मारे जाने के बाद उसकी जगह अमरनाथ यात्रा बस पर हमला करने वाले 'अबु इस्माइल' इस्माइल को दे दी गई है, यानी ऑपरेशन ऑल आउट के तहत अगला टारगेट अबु इस्माइल ही है. जिससे अमरनाथ यात्रियों की मौत का बदला लेना है. ऑपरेशन ऑलआउट के तहत ही आतंकियों को सीधे वहीं पहुंचाया जा रहा है जहां उनको होना चाहिए.

इस ऑपरेशन के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने कुल 258 आतंकियों की लिस्ट तैयार की थी. 120 से ज्यादा निपटाए जा चुके हैं, अब अगला नंबर अबु इस्माइल का है.

गौरतलब है कि सेना ने जिस रोज़ से ऑपरेशन ऑल आउट शुरू किया है, उस रोज़ से आतंकी खेमे में खलबली मची हुई है. सेना ने तय कर लिया है कि आतंकियों को उनके अंजाम तक हर हाल में पहुंचाना है. आज सेना ने दो मोर्चों पर आतंकियों का खात्मा किया. पुलवामा में एक आतंकी मारा गया. माछिल में सीमा पार से घुसपैठ करते हुए पांच आतंकियों को भी ढेर कर दिया गया है.

लेकिन असली निशाना अबु इस्माइल पर है, वो करीब तीन साल पहले पाकिस्तान से सीमा पार कर कश्मीर आया था. पंपोर इलाके में कई आतंकी वारदातों को अंजाम देता रहा है अबु इस्माइल. लेकिन इअब सुरक्षाबलों ने अबु इस्माइल की छाती पर हिंदुस्तानी गोलियां दागने का मन बना लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें