scorecardresearch
 

योगी के मंत्री बोले- घुसपैठियों को बाहर निकालेगी BJP, दम है तो रोककर दिखाएं सोनिया गांधी

केंद्र की मोदी सरकार की ओर से नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर बीजेपी के कद्दावर नेता लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मोर्चा संभाला.

 उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा

  • बीजेपी सरकार देश से सभी घुसपैठियों को बाहर निकालेगी
  • नकली गांधी एंड पार्टी भ्रम फैलाने की कोशिश कर रही है-शर्मा

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर जारी विरोध प्रदर्शन के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने देशभर में जागरूकता अभियान शुरू कर दिया है. केंद्र की मोदी सरकार की ओर से नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर बीजेपी के कद्दावर नेता लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मोर्चा संभाला.

धर्मशाला में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बीजेपी सरकार देश से सभी घुसपैठियों को बाहर निकालेगी. उन्होंने सोनिया गांधी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनमें दम है तो वह रोककर दिखा दें. श्रीकांत शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश में हुए दंगे सुनियोजित थे और प्रदेश सरकार दोषियों को नहीं बख्शेगी. शर्मा ने कहा कि इन घटनाओं में कुछ आतंकी संगठनों का भी हाथ होने के तथ्य सामने आए हैं और कुछ लोगों की पहचान भी कर ली गई है. उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा और ऐसे लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा.

श्रीकांत शर्मा ने स्पष्ट किया कि नागरिकता संशोधन कानून उन लोगों को नागरिकता दे रहा है, जिनके साथ धर्म के आधार पर उत्पीड़न और भेदभाव हुआ. यह लोगों को नागरिकता देने का कानून है ना की नागरिकता छीनने का. उन्होंने कहा कि नकली गांधी एंड पार्टी पूरे देश में भ्रम का वातावरण फैलाने की कोशिश कर रही हैं. जहां पाकिस्तान कटघरे में खड़ा होना चाहिए था, वहां नकली गांधी पार्टी ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें