scorecardresearch
 

हिमाचल के मंडी में चलती बस, ट्रक पर पत्थरों की 'बरसात', लोगों ने भागकर बचाई जान

Himachal Pradesh Weather: भारी बारिश के कारण पत्थर हाईवे पर आ गिरे. जिस वक्त ये पत्थर गिरे उस वक्त हाईवे से एक वॉल्बो बस, एक ट्रक और एक जीप गुजर रही थी. जैसे ही लोगों को पत्थर गिरने का पता चला तो सभी गाड़ियों को वहीं पर छोड़कर सुरक्षित स्थान की तरफ भागे.

X
Himachal Pradesh Weather
Himachal Pradesh Weather

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी जिले के सात मील के पास आज सुबह उस वक्त लोगों की सांसें अटक गईं, जब पहाड़ी से पत्थरों की बरसात होने लग गई. सुबह करीब साढ़े पांच बजे भारी बारिश के कारण सात मील पर पहाड़ी से पत्थर हाईवे पर आ गिरे. जिस वक्त ये पत्थर गिरे उस वक्त हाईवे से एक वॉल्बो बस, एक ट्रक और एक जीप गुजर रही थी. जैसे ही लोगों को पत्थर गिरने का पता चला तो सभी गाड़ियों को वहीं पर छोड़कर सुरक्षित स्थान की तरफ भागे. 

समय रहते सभी सुरक्षित निकल आए. इसके बाद एक बड़ा पत्थर जीप पर आ गिरा, जिससे जीप का भारी नुकसान हुआ है. वहीं, बस और ट्रक के आगे-पीछे पत्थर गिरे हैं और इनका नुकसान नहीं हुआ है. तीनों गाड़ियों के आगे और पीछे भारी मलबा आने से, ये गाड़ियां फंस कर रह गई हैं. वहीं, यहां पर नेशनल हाईवे भी पूरी तरह से बाधित हो गया है. वाया कटौला कुल्लू की तरफ जाने वाली सड़क भी कमांद के पास बाधित हो गई है. 

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अपील की है कि हाईवे पर सफर करने वाले अभी अपनी यात्रा को टाल दें क्योंकि हाईवे बहाली के अभी आसार नजर नहीं आ रहे हैं. मौसम साफ होने के बाद ही मलबा हटाने का कार्य शुरू हो पाएगा और उसके बाद ही हाईवे की बहाली हो सकती है.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें