scorecardresearch
 

शिमला: पत्थर से भिड़ने के बाद पलटी जीप, 3 की मौत, 1 घायल

हिमाचल प्रदेश के शिमला में रामपुर इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

रामपुर इलाके में भीषण हादसा (फोटो-ANI) रामपुर इलाके में भीषण हादसा (फोटो-ANI)

  • पत्थर से लड़ने के बाद अनियतंत्रित होकर पलट गई जीप
  • हिमाचल के पहाड़ी इलाकों में होती रहती है ऐसी घटनाएं

हिमाचल प्रदेश के शिमला में रामपुर इलाके में हुए भीषण सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है, वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

दरअसल रामपुर के झकरी इलाके में लोगों से भरी हुई जीप एक पत्थर से लड़ने के बाद अनियतंत्रित होकर पलट गई, जिसके बाद जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटनास्थल पर पुलिस और स्थानीय प्रशासन पहुंचा है. घायल को इलाज के लिए भेजा जा रहा है.

वहीं शवों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. लोगों की शिनाख्त अब तक नहीं हो सकी है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. घटना के विस्तृत ब्यौरे की प्रतीक्षा है.

इससे पहले, 20 जून को हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में एक बड़ा हादसा हो गया था जिसमें 44 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. ये घटना कुल्लू के बंजार में हुई था. बस कुल्लू जिले के बंजार से एक किलोमीटर आगे भियोठ मोड़ के पास 500 फीट गहरी खाई में गिरी. बस कुल्लू से गाड़ागुशैणी की तरफ जा रही थी.

हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में जो लोग बचे उनका कहना है कि भीषण हादसा होने के बावजूद हम जिंदा बच गए. यह किसी चमत्कार से कम नहीं है. हादसे में घायल 12 महिलाओं, 6 लड़कियों, 7 बच्चों व 10 युवकों को रेस्क्यू किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें