scorecardresearch
 

हिमाचल: बाइक से स्टंट कर रहा था युवक, झील में गिरने से हुई मौत

गोविंद सागर झील में एक नौजवान लड़के की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौके पर तीन लड़के थे. जिसमें एक बाइक से स्टंट कर रहा था और दूसरा उसके पीछ बैठा हुआ था. बाइक चलाने वाला झील में जा गिरा और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

X
बाइक से स्टंट करने के दौरान झील में गिरा युवक हुई मौत
बाइक से स्टंट करने के दौरान झील में गिरा युवक हुई मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • झील किराने बाइक से कर रहा था युवक स्टंट
  • स्टंट के दौरान बैलेंस बिगड़ा और झील में गिरा
  • झील के पानी में डूबने से युवक की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना की गोविंद सागर झील में एक नौजवान लड़के की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौके पर तीन लड़के थे. जिसमें एक बाइक से स्टंट कर रहा था और दूसरा उसके पीछ बैठा हुआ था. बाइक चलाने वाला झील में जा गिरा. पीछे बैठा लड़का झील के किराने.  पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बृहस्पतिवार को लड़के शव निकाला और पोस्टमार्टम के लिए असपताल भेजा. इस घटना के बाद से मृतक लड़के के परिवार में मातम का माहौल है. 

बाइक से स्टंट करने के दौरान झील में गिरा युवक

बताया जा रहा है कि ऊना के  पर्यटन स्थल गोविंद सागर झील के लाठियानी घाट पर एक बाइक सवार नौजवान को स्टंट कर रहा था. इस दौरान वो झील में गिर गया. मौके पर मौजूद इसके दोस्तों ने हल्ला मचाया और उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. ये तीनों लड़के हमीरपुर से यहां घूमने आए थे. बुधवार को पुलिस के अनुसार हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर उन्होंने झील में गिरे स्टंटमैन को तलाशने का प्रयास किया. लेकिन अंधेरा होने के कारण से काम को बीच में ही रोक देना पड़ा. 

झील में डूबने से युवक की मौत 

हिमाचल के एएसपी प्रवीण धीमान ने बताया कि झील में एक नौजवान लड़के की ढूबने से मौत हो गई है. लड़का बाइक स्टंट कर रहा था उसी दौरान बैलेंस बिगड़ा और वो पानी ने जा गिरा. गुरुवार को उसका शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद अंतिम संस्कार के लिए पुलिस को सौंप दिया जाएगा. 

पुलिस हादसे की जांच में जुटी 

युवक की पहचान कार्तिक शर्मा पुत्र प्रीतम चंद गांव होलट डाकघर महारल तहसील बडसर जिला हमीरपुर के रूप में हुई है. बुधवार को बड़सर से तीन युवक 2 बाइक पर लठियाणी के घाट पर सैर सपाटे के लिए आए थे। इस बीच बाइक पर स्टंट करते हुए कार्तिक शर्मा बाइक समेत झील में जा गिरा। जबकि पीछे बैठा युवक झील किनारे गिर गया. 

(इनपुट- संदीप खंडेलवाल)

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें