scorecardresearch
 

हरियाणा : 'हम दोनों ने भागने की कोशिश की...', लिखकर शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, सुसाइड नोट बरामद

बहादुरगढ़ के होटल में शादीशुदा प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया. होटल के स्टाफ ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मगर, इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई.सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है. इसमें मौत के लिए दोनों ने खुद को ही जिम्मेदार ठहराया है.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के बहादुरगढ़ में प्रेमी जोड़े ने होटल के कमरे में जहर खाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-6 थाना  पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को होटल के कमरे से सुसाइड नोट भी मिला है. इसमें दोनों ने खुद को ही अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.  

घटना, बहादुरगढ़ के दिल्ली-रोहतक रोड पर स्थित अल्काजा होटल का है. मृतक प्रेमी की पहचान बहादुरगढ़ के सराय औरंगाबाद के रहने वाला जितेंद्र के रूप में की गई है. उसकी प्रेमिका नया बांस निवासी पूनम के रूप में हुई है. दोनों गुरुवार देर रात होटल में पहुंचे थे. वहीं, रात में ही दोनों ने जहर खा लिया.

खुद रिसेप्शन पर फोन कर दी जानकारी

इसके बाद जितेंद्र ने होटल के रिसेप्शन पर फोन करके बताया कि उन दोनों ने जहर खा लिया है. उनकी तबीयत खराब हो रही है. फिर होटल के स्टाफ ने दोनों को कमरे से बाहर निकाला और तुरंत बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में लेकर पहुंचे. वहां गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलते ही सेक्टर-6 थाना पुलिस मौके पर पहुंची. 

बच्चों की वजह से नहीं भाग सके दोनों

इसके बाद फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया और मौके से सबूत भी जुटाए गए. पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है. इसमें दोनों ने अपनी मौत का जिम्मेदार खुद को ठहराया है. सुसाइड नोट में लिखा है कि हम दोनों ने भागने की बहुत कोशिश की. मगर बच्चों की तरफ देख भाग न सका. इसके बाद ही हम दोनों मौत की तरफ कदम बढ़ाया है. हम दोनों की मौत के लिए किसी को भी दोषी न समझा जाए. इसके जिम्मेदार हम खुद हैं.

मामले में सेक्टर-6 थाने के एसआई सुनील कुमार ने बताया कि मृतकों की पहचान होटल में दिए गए आधार कार्ड से की गई है. दोनों शादीशुदा थे और दोनों के बच्चे भी हैं. दोनों मृतक का लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के परिजनों को उनकी मौत की सूचना दे दी गई है. परिजनों के आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें