scorecardresearch
 

CBI की जांच से संतुष्ट हैं सोनाली फोगाट की बहन, पंचायत चुनाव लड़ने का किया ऐलान

बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की हत्या के मामले में अब CBI जांच कर रही है. इस जांच के बारे में बात करते हुए उनकी बहन रुकेश ने कहा कि वो CBI की जांच से संतुष्ट हैं. साथ ही बहन रुकेश ने आगामी पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है.

X
सोनाली फोगाट की बहन ने किया पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान
सोनाली फोगाट की बहन ने किया पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान

टिकटॉक स्टार व बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की बहन रुकेश ने आगामी पंचायत चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. साथ ही अपनी बहन के मर्डर की जांच पर उन्होंने कहा कि हम सीबीआई की जांच से काफी संतुष्ट हैं. 

रुकेश ने कहा कि पुलिस ने गोवा कोर्ट में चार्जसीट पेश की है, इस चार्जसीट से साबित होता है कि सोनाली फोगाट का मर्डर किया गया था. यह कोई आत्महत्या नहीं थी. सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक यह मर्डर एक प्लान के तहत किया गया था. 

चुनाव लड़ने का किया ऐलान

सोनाली फोगाट की बहन ने खाप पंचायत का धन्यवाद करते हुए कहा कि आप सब ने बहुत साथ दिया है. हरियाणा सरकार ने भी हमारा बहुत साथ दिया है. मैं आप सभी का बहुत धन्यवाद करती हूं. इसके अलावा रुकेश ने कहा कि जब तक सोनाली फोगाट के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चहिए. उन्होंने आगे कहा कि गोवा पुलिस ने सही जांच नहीं की और बाद में यह माामला सीबीआई के पास गया था. फिर सीबीआई हिसार आई थी. रुकेश के अलावा सोनाली फोगाट के जीजा ने कहा कि वे सब सीबीआई की जांच से संतुष्ट हैं, इस मामले में सभी ने साथ दिया. 

परिवार ने गोवा पुलिस की जांच पर उठाए थे सवाल 

जांच मामले में सोनाली का परिवार शुरू से ही गोवा पुलिस पर सवाल उठा रहा था. सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने आरोप लगाया था कि गोवा पुलिस पर राजनीतिक प्रभाव है. इसलिए मामले की जांच सीबीआई करे. इसके बाद हरियाणा सरकार ने भी सीबीआई जांच की मांग की थी. इसके बाद गोवा सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

गोवा में हुई थी सोनाली की हत्या

बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट का गोवा के एक होटल में मर्डर कर दिया गया था, जिसमें सुधीर सागवन व सुखविद्र के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. बाद में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था. गोवा सरकार ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी.

2019 के चुनावों में हारी थीं सोनाली

गौरतलब है कि साल 2019 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की टिकट पर सोनाली फोगाट ने चुनाव लड़ा था. उनके विरोध में कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े थे. चुनाव में सोनाली फोगाट कुलदीप बिश्नोई से किसी भी राउंड में आगे नहीं रही. कुलदीप बिश्नोई ने 29 हजार 471 वोट से जीत हासिल की थी और इस चुनाव में सोनाली हार गईं थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें