scorecardresearch
 

हरियाणा: MLA को विदेशों से मिल रही धमकी, स्पेशल टास्क फोर्स कर रही जांच: अनिल विज

विज ने कहा कि रोजाना इस केस को मॉनिटर कर रहा हूं और स्पेशल टास्क फोर्स अपने कार्य में आगे बढ़ रही है, लेकिन हम वह जानकारियां पब्लिक नहीं कर सकते है. 

X
अनिल विज- फाइल फोटो
अनिल विज- फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'बदमाशों को नही छोड़ेंगे'
  • 'विपक्ष अपना काम कर रहा है'

हरियाणा के विधायकों को विदेशों से धमकी मिल रही है. इस मामले पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि विधायकों को मिल रही धमकियों का मामला अब स्पेशल टास्क फोर्स को दे दिया गया है और स्पेशल टास्क फोर्स इस पर काम कर रही है.

उन्होंने कहा कि मैं रोजाना इस केस को मॉनिटर कर रहा हूं और स्पेशल टास्क फोर्स अपने कार्य में आगे बढ़ रही है, लेकिन हम वह जानकारियां पब्लिक नहीं कर सकते है. विज ने कहा कि यह सभी कॉल्स विदेशों से आ रही हैं, कोई भी कॉल प्रदेश से नहीं आ रही है. 

'विपक्ष अपना काम कर रहा है'
दरअसल, अनिल विज रविवार को सोनीपत में मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे. उन्होंने कहा कि विपक्ष अपना काम कर रहा है, हम अपना काम कर रहे हैं. विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोप के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष अपना जो काम है वह करें, हम अपना काम कर रहे हैं. 

'बदमाशों को नही छोड़ेंगे'
पटौदी में बादली के विधायक के घर पर घुसे बदमाशों के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि मैंने खुद बादली के विधायक कुलदीप वत्स से बात की है और संबंधित एसपी से बात की है. और डीजीपी से बात की है. हम इन बदमाशों को पकड़ेंगे और इन बदमाशों को नही छोड़ेंगे.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें