scorecardresearch
 

फरीदाबाद: आधी रात बोरी में लेकर घूम रहा था 50 लाख रुपये, पुलिस ने दबोचा

फरीदाबाद में एक व्यक्ति बोरी में 50 लाख रुपये लेकर घूम रहा था. जब वो पूछताछ में सही जवाब नहीं दे पाया तो फरीदाबाद पुलिस ने उसे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के हवाले कर दिया.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 50 लाख रुपये के साथ घूम रहा था शख्स
  • पुलिस ने आधी रात किया गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मंगलवार को एक व्यक्ति बोरी में 50 लाख रुपये लेकर घूम रहा था. जब वो पूछताछ में सही जवाब नहीं दे पाया तो फरीदाबाद पुलिस ने उसे इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के हवाले कर दिया.

यह पूरा मामला फरीदाबाद के सेक्टर 16 का है. यहां रात में करीब 3 बजे एक व्यक्ति प्लास्टिक की बोरी लेकर घूम रहा था. पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि ERV 203 मे तैनात इंचार्ज बलवान सिंह ने उस व्यक्ति से देर रात बाहर घूमने के बारे में पूछताछ की तो वो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जब टीम ने उससे पूछा कि इस बोरी में क्या है तो भी वो सही जवाब नहीं दे पाया. जब पुलिस टीम ने चेक किया तो उसमें रुपयों से भरी हुईं दो पॉलीथीन थीं.

पुलिसकर्मियों ने जब रुपये गिने तो 50 लाख निकले. पुलिस ने जब रुपयों के बारे में व्यक्ति से पूछा तो कोई जवाब नहीं दे पाया. इसके बाद पुलिस ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को सूचना दी. जिसके बाद उस व्यक्ति को आईटी डिपार्टमेंट के हवाले कर दिया गया और 50 लाख रुपये माल खाने में जमा कराए गए. 

इनकम टैक्स के अधिकारियों ने उस व्यक्ति से पूछताछ की, जिसमें उसने पैसे देने वाले व्यक्ति के बारे में जानकारी दी. उसका बयान दर्ज कर लिया गया है. साथ ही आईटी ने इस मामले में शामिल अन्य लोगों को नोटिस भेज दिया है. आरोपी पाए जाने पर उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें