scorecardresearch
 

मिशन गुजरातः बीजेपी में शामिल हुए पंकज उधास के भाई गजल गायक मनहर

गुजरात में इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सत्ताधारी बीजेपी भी एक्टिव मोड में आ गई है. बीजेपी ने गुजरात में सदस्यता अभियान शुरू किया है. पंकज उधास के भाई और प्रसिद्ध गजल गायक मनहर उधास ने भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. मनहर ने गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

X
बीजेपी में शामिल हुए मनहर उधास बीजेपी में शामिल हुए मनहर उधास

गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. पंजाब और केंद्र शासित प्रदेश दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) ने अपने 10 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है वहीं सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने भी सदस्यता अभियान शुरू किया है.

गुजरात बीजेपी के सदस्यता अभियान के दौरान गुजरात के प्रसिद्ध गजल गायक और प्लेबैक सिंगर मनहर उधास ने भी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है. गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष सीआर पाटिल ने मनहर उधास को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. लोकप्रिय गायक 79 साल के मनहर उधास ने गुजरात बीजेपी के गांधीनगर स्थित कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद मनहर उधास ने कहा कि कई साल अपनी गायकी को दिए हैं. आज बीजेपी से जुड़ने का मौका मिला है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का प्रशंसक हूं और खुशी है कि उनकी पार्टी में शामिल हुआ हूं. मनहर उधास ने कहा कि प्रयास करूंगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सेवा कर पाऊं.

उन्होंने ये भी साफ किया कि उनके बीजेपी में शामिल होने का उद्देश्य पार्टी और नरेंद्र मोदी की ओर से किए जा रहे कार्यो में योगदान देना है. मनहर उधास ने ये भी कहा कि एक कलाकार हूं. मैं बीजेपी के लिए गीत लिखूंगा और उन्हें अपनी आवाज भी दूंगा. गौरतलब है कि मनहर उधास गुजरात में काफी लोकप्रिय हैं.

पंकज उधास के भाई हैं मनहर

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वाले मनहर उधास गुजरात के लोकप्रिय गायकों में से हैं. मनहर उधास की पहचान एक गजल गायक के रूप में रही है. मनहर उधास की गजलें हर पीढ़ी के लोगों में लोकप्रिय हैं. मनहर उधास की लोकप्रियता उम्रदराज लोगों में जितनी अधिक है, उतनी ही अधिक युवा वर्ग में भी. एक खास बात ये भी है कि मनहर उधास, प्रसिद्ध गायक पंकज उधास के भाई हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें