scorecardresearch
 

गुजरात: CM रुपाणी की कार की तस्वीरें वायरल करने वाला शख्स गिरफ्तार

सोशल मीडिया में वायरल होने वाली पोस्ट को लेकर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को सूरत से एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार आरोपी गिरफ्तार आरोपी

  • सीएम रुपाणी की कार की तस्वीर वायरल करने वाला गिरफ्तार
  • क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद से आरोपी को किया गिरफ्तार

नए ट्रैफिक नियम आने के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की कार की तस्वीरों के साथ गलत जानकारी लिखी पोस्ट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही थी. सोशल मीडिया में वायरल होने वाली पोस्ट को लेकर अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को सूरत से एक शख्स को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए शख्स का नाम अफराज रजा शेख है. पुलिस रजा शेख को गिरफ्तार कर अहमदाबाद ले आई है. रजा शेख को हाल ही में सोशल मीडिया में वायरल हुई सरकारी स्कॉर्पियो गाड़ी की डिटेल्स के साथ छेड़छाड़ कर उसे वायरल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

इस गाड़ी का नंबर- GJ18 G 9085 है, जिसका रिकॉर्ड गलत बताकर सरकारी गाड़ी का इंश्योरेंस और पीयूसी के एक्सपायर होने की बात कही गई थी.

16 सितंबर से राज्य में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद से लोगों में आक्रोश है. विशेष तौर पर सरकारी कर्मचारी और सरकारी वाहनों को लेकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की पोस्ट वायरल कर रहे हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की कार की तस्वीरों के साथ एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें लिखा गया था कि खुद सीएम की कार की पीयूसी नहीं है और इंश्योरेंस भी एक्सपायर हो चुका है.

पोस्ट वायरल होने के बाद से अहमदाबाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने जांच शुरू की और रजा शेख को गिरफ्तार किया. गिरफ्त में आए सूरत के अफराज रजा शेख के जरिए वायरल की गई. इस तस्वीर के चलते गुजरात सरकार की सोशल मीडिया साइट पर काफी किरकिरी हो रही थी.

हालांकि, पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर ये भी जांच शुरू की है कि इसे पहले इसने ऐसी कोई दूसरी पोस्ट या ऐसा कोई डेटा हैक तो नहीं किया है जिससे किसी को आने वाले दिनों में परेशानी हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें