scorecardresearch
 

'बीजेपी सिर्फ राजनीति नहीं करती, मानवता की सेवा करना भी है उद्देश्य', जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला

गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मोर्चा संभाल लिया है. बीजेपी रोड शो के साथ-साथ सम्मेलन कर रही है. जेपी नड्डा ने मंगलवार को रोड शो के बाद कई सम्मेलनों को संबोधित किया. 21 सितंबर को गांधीनगर में पार्टी के राज्य कार्यालय में भाजपा के प्रदेश नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. वहीं AAP, AIMIM और कांग्रेस भी लगातार चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं. 

X
जेपी नड्डा ने पार्षदों और मेयरों के सम्मेलन को संबोधित किया
3:36
जेपी नड्डा ने पार्षदों और मेयरों के सम्मेलन को संबोधित किया

JP Nadda in Gujarat: गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. राजनीतिक दलों के पास अब बहुत कम वक्त बचा है इसलिए वे चुनाव की तैयारियों में अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं. इसी के मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को अपने दो दिनी दौरे पर गुजरात पहुंच गए हैं.

जेपी नड्डा ने नगर निगम और नगर पालिकाओं के पार्षदों और सहकारी संगठन सम्मेलन के निर्वाचित सदस्यों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम सिर्फ राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं हैं. राजनीति करना ही हमारा उद्देश्य नहीं है. बीजेपी का एक बहुत बड़ा पक्ष है, वो है मानवता की सेवा करना, जिसको हमने करके दिखाया है.

इससे पहले उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने हमेशा किसानों के नाम पर राजनीति की है, लेकिन बीजेपी ने किसानों को समझकर उनके दर्द को कम करने का काम किया है. मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि यह सिर्फ बीजेपी नेता हैं, जो जनता के बीच जा सकते हैं और कह सकते हैं कि हमने आपके लिए काम किया है.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मेयरों के सम्मेलन को संबोधित किया

कोरोना काल में घर में बैठे से राजनीतिक दल

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सौराष्ट्र संतों की भूमि है, मैं इस भूमि को नमन करता हूं. साथ ही आप सभी को बधाई देता हूं कि जब कोरोना काल में सारे राजनीतिक दल घर में बैठ गए थे, उस समय आप लोगों ने सेवा ही संगठन के माध्यम से करोड़ों लोगों की सेवा की.

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने लक्ष्य से डिगे नहीं. नौ महीने में देश को दो-दो वैक्सीन देकर दुनिया में मिसाल कायम की. आपने डबल डोज और बूस्टर लगाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार किया.

निगम-नगर पालिका सदस्यों को दिया मंत्र

जेपी नड्डा ने निर्वाचित सदस्यों को परिवर्तन का मंत्र देते हुए कहा- हमें Pro-active रहना है. हमें Pro-responsible रहना है. हमें Pro-responsive रहना है और हमें Transparent रहना है.

उन्होंने कहा- हम चुने हुए प्रतिनिधि बदलाव के वाहक हैं. हमें परिवर्तन लाना है और जनता का विश्वास जितना है. सबको साथ लेकर चलना है, इसके लिए हम सबको काम करना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें