scorecardresearch
 

जामनगर: होटल में लगी भीषण आग, घंटों लपटों के बीच फंसे रहे लोग

गुजरात के जामनगर में एक होटल में भीषण आग लग गई थी. कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया और अंदर फंसे हुए लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

X
होटल में लगी भीषण आग
होटल में लगी भीषण आग

गुजरात के जामनगर में एक होटल में भीषण आग लग गई थी, जिससे 20-25 लोग अंदर फंस गए थे. घंटों की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है और होटल में जो भी लोग फंसे हुए थे उन्हें भी सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. 

इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. हालांकि जिन तीन लोगों को धुएं की वजह से सांस लेने में दिक्कत थी, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आग लगने की यह घटना होटल Alento में हुई थी और पूरी इमारत धूं-धूं कर जल रही थी. आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची थी. दमकलकर्मी घंटों तक आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे रहे, जिसके बाद लोगों को सुरक्षित निकाला जा सका.

यहां देखिए वीडियो          

शुरुआती तौर पर शॉर्ट सर्किट को आग लगने की वजह बताई जा रही है. जामनगर नगर निगम और रिलायंस इंडस्ट्रीज के करीब 20 दमकलकर्मियों ने होटल में लगी आग को बुझाने में अहम भूमिका निभाई.

रिपोर्ट के मुताबिक यह होटल जामनगर सिटी सेंटर से 25 किलोमीटर दूर है. इस होटल में 36 रूम के साथ डाइनिंग और रेस्टोरेंट भी है.


 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें