scorecardresearch
 

गुजरात में भीषण हादसा, कार और ऑटो की टक्कर में रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे 6 लोगों की मौत

गुजरात के आणंद जिले में भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया. यहां रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे छह लोगों की हादसे में मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
हादसे में छह लोगों की मौत. (Representational image)
हादसे में छह लोगों की मौत. (Representational image)

Gujarat News: गुजरात के आणंद जिले में भीषण हादसा हो गया है. यहां एक सड़क हादसे में छह लोगों की जान चली गई. एक्सीडेंट की जानकारी होने के बाद मौके पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटना का जायजा लेकर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मामले की जांच की जा रही है. घटना का शिकार हुए लोग रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार, हादसा आनंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गाव के पास हुआ. यहां कार, ऑटो रिक्शा और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. इन वाहनों के बीच हुई टक्कर इतनी तेज थी कि छह लोगों की मौत हो गई. इनमें चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि एक परिवार के लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे, तभी आनंद के सोजित्रा के पास यह भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया. घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस को दी. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें