scorecardresearch
 

गुजरात: वडगाम विधायक जिग्नेश मेवानी पर हमला, पूर्व गृह मंत्री के करीबी पर आरोप

गुजरात की वडगाम सीट से विधायक जिग्नेश मेवानी पर अहमदाबाद में जनसभा के दौरान हमला हुआ है. मेवानी की ओर से दावा किया गया है कि प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री के करीबी द्वारा ये हमला किया गया. इस दौरान कांग्रेस की अनुसूचित जाति विभाग के गुजरात चेयरमैन हितेंद्र पिथाड़िया भी मौजूद थे.

X
अहमदाबाद में जिग्नेश मेवानी की जनसभा
अहमदाबाद में जिग्नेश मेवानी की जनसभा

गुजरात के दलित नेता और वडगाम सीट से विधायक जिग्नेश मेवानी पर अहमदाबाद में जनसभा के दौरान हमला हुआ है. मेवानी की ओर से दावा किया गया है कि प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री प्रदीप सिंह जड़ेजा के करीबी द्वारा ये हमला किया गया. इस जनसभा में कांग्रेस की अनुसूचित जाति विभाग के गुजरात चेयरमैन हितेंद्र पिथाड़िया भी मौजूद थे.

अहमदाबाद जिले के वस्त्राल के नर्मदा अपार्टमेंट में कांग्रेस नेता जिग्नेश मेवानी और अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन हितेंद्र पिथाड़िया की सभा चल रही थी. कांग्रेस नेता हितेंद्र की ओर से दावा किया गया कि गुजरात के पूर्व गृह मंत्री प्रदीप सिंह जड़ेजा के आदमी लाभु देसाई द्वारा सभा में हमला किया गया. साथ ही सभा को बर्खास्त करने की जबरदस्ती भी की गई. उन्होंने आरोप लगाया कि ये हमला पुलिस की उपस्थिति में किया गया जोकि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति को दर्शाता है.  

मेवानी पर हमले की जानकारी 

गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवानी की ओर से भी बताया गया कि अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में पुलिस की मौजूदगी में उनके ऊपर हमला किया गया. मेवानी की सोशल मीडिया टीम की ओर से ट्वीट करते हुए लिखा गया, "वडगाम विधायक जिग्नेश मेवानी पर गुजरात के पूर्व गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेगा के गुंडे ने अहमदाबाद के वस्त्राल इलाके में पुलिस की मौजूदगी में एक जनसभा में हमला किया. 

 

केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोका 

बता दें कि आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी ऑटो चालकों से संवाद किया था. इस दौरान एक ऑटो चालक ने उन्हें अपने घर पर डिनर के लिए आमंत्रित किया था. जिसे स्वीकार करते हुए केजरीवाल ने रात आठ बजे का समय फिक्स किया था. लेकिन गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम को सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए ऑटो में बैठकर जाने से रोक दिया, जिसके बाद सड़क पर खूब हंगामा किया गया. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें