scorecardresearch
 

गुजरात के जाने-माने रेडियो जॉकी कुनाल के पिता ने की आत्महत्या, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

गुजरात के अहमदाबाद में जाने-माने आरजे कुनाल के पिता ने ट्रेन के नीचे आकर सुसाइड कर लिया. पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला है. बता दें कि आरजे कुनाल की पत्नी ने छह साल पहले खुदकुशी कर ली थी.

X
आरजे कुनाल (फाइल फोटो)
आरजे कुनाल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 6 साल पहले पत्नी ने कर लिया था सुसाइड
  • पुलिस को मिला सुसाइड नोट, शुरू की जांच

गुजरात के अहमदाबाद शहर को मुर्गा बनाकर हंसाने वाले जाने-माने आरजे कुनाल के पिता ने ट्रेन की पटरी पर लेटकर आत्महत्या कर ली. कुनाल के पिता का शव जनता नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला है.

आत्महत्या की खबर मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. पुलिस को आरजे कुनाल के पिता ईश्वरभाई देसाई के पास से एक बैग मिला, जिसमें सुसाइड नोट मिला है.

सुसाइड नोट में ईश्वरभाई ने सुसाइड के लिए आरजे कुनाल की पूर्व पत्नी, जिसने 6 साल पहले आत्महत्या कर ली थी, उसके परिवार वालों को जिम्मेदार ठहराया है. पुलिस के मुताबिक, ईश्वरभाई देसाई ने 15 पन्नों का सुसाइड नोट छोड़ा है.

बताया जा रहा है कि कुनाल की पूर्व पत्नी भूमि ने छह साल पहले सुसाइड कर लिया था. उसके परिवार वाले उन्हें मानसिक तौर पर परेशान करते थे. इसके साथ ही केस वापस लेने के लिए लाखों रुपयों की मांग करते थे, जिससे परेशान होकर कुनाल के पिता ने सुसाइड किए जाने की बात सुसाइड नोट में लिखी है.

गौरतलब है कि 21 जनवरी 2016 को आरजे कुनाल की पूर्व पत्नी भूमि देसाई ने दोपहर में सचिन टावर की 10वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने पत्नी को आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने के आरोप में RJ कुनाल को गिरफ्तार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें