scorecardresearch
 

अहमदाबाद में AAP दफ्तर पर गुजरात पुलिस की रेड, केजरीवाल ने कहा- बौखला गई है बीजेपी

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार की शाम को अहमदाबाद पहुंचे हैं. वह दो दिवसीय दौरे पर गुजरात आए हैं. पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट कर बताया पर आप के दफ्तर पर गुजरात पुलिस ने छापेमारी की है. गुजरात पुलिस की रेड को अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी की बौखलाहट बताया.

X
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)
अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)

गुजरात में आम आदमी पार्टी की नजरें लगातार टिकी हुई हैं. ऐसे में आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंच चुके हैं. उनके पहुंचने से पहले ही गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद दफ्तर में छापेमारी की है. इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री की ओर से प्रतिक्रिया आई है. 

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार की शाम को अहमदाबाद पहुंचे हैं. वह दो दिवसीय दौरे पर गुजरात आए हैं. उनके पहुंचते ही पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट कर बताया पर आप के दफ्तर पर गुजरात पुलिस ने छापेमारी की है. गढ़वी ने ट्वीट कर लिखा, आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर गुजरात पुलिस की 2 घंटे की रेड में कुछ नहीं मिला. उन्होंने कहा कि वे फिर आएंगे. 

केजरीवाल ने बताई बीजेपी की बौखलाहट 

आम आदमी पार्टी के दफ्तर में गुजरात पुलिस की छापेमारी पर अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट किया है. केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को मिल रहे जन समर्थन से बीजेपी बुरी तरह बौखला गई है. केजरीवाल ने लिखा, 'गुजरात की जनता से मिल रहे अपार समर्थन से भाजपा बुरी तरह बौखला गई है. AAP के पक्ष में गुजरात में आंधी चल रही है. दिल्ली के बाद अब गुजरात में भी रेड करनी शुरू कर दी. दिल्ली में कुछ नहीं मिला, गुजरात में भी कुछ नहीं मिला. हम कट्टर ईमानदार और देशभक्त लोग हैं.' 

सिसोदिया ने बीजेपी से पूछा- डर किस बात का? 

गुजरात पुलिस की रेड पर केजरीवाल के साथ सिसोदिया ने भी बीजेपी पर हमला बोला. सिसोदिया ने लिखा, 'जैसे-जैसे गुजरात चुनाव नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैसे भाजपा का डर बढ़ता जा रहा है. गुजरात चुनाव में भाजपा का एकमात्र लक्ष्य है- किसी भी तरह अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को रोकना. मैं भाजपा से पूछना चाहता हूं केजरीवाल जी से इतना डरते क्यों हो.'
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें