scorecardresearch
 

गुजरात में कंझावला जैसा कांड, कार में फंसा बाइक सवार, पत्नी गिरी-पति को 12 KM तक घसीटा

सूरत में हिट एंड रन का ये केस 18 जनवरी की रात का है. पुलिस के मुताबिक, सागर पाटिल अपनी पत्नी के साथ बाइक से सूरत के कदोदरा-बारडोली रोड पर जा रहे थे. तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी. सागर कार के नीचे फंस गए. चालक ने कार नहीं रोकी. वह चलाता रहा. जबकि सागर की पत्नी सड़क पर गिर गईं.

X
सूरत में दिल्ली के कंझावला जैसा केस (फोटो- इसी कार से अंजलि को घसीटा गया था)
सूरत में दिल्ली के कंझावला जैसा केस (फोटो- इसी कार से अंजलि को घसीटा गया था)

गुजरात के सूरत में दिल्ली के कंझावला जैसा कांड सामने आया है. यहां एक 24 साल के युवक की बाइक कार से टकरा गई. इसके बाद बाइक सवार को कार चालक ने 12 किलोमीटर तक घसीटा. कार चालक युवक को तब तक घसीटते रहे, जब तक उसने दम नहीं तोड़ दिया. इस केस ने दिल्ली के दर्दनाक अंजलि केस की यादें ताजा कर दीं. दिल्ली में 1 जनवरी को कार सवार युवकों ने 20 साल की अंजलि को 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा था. इससे उसकी मौत हो गई थी.  

हिट एंड रन का ये केस 18 जनवरी की रात का है. पुलिस के मुताबिक, सागर पाटिल अपनी पत्नी के साथ बाइक से सूरत के कदोदरा-बारडोली रोड पर जा रहे थे. तभी एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी. सागर कार के नीचे फंस गए. चालक ने कार नहीं रोकी. वह चलाता रहा. जबकि सागर की पत्नी सड़क पर गिर गईं. इसके बाद वे हॉस्पिटल पहुंची और उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. 

जब पुलिस पहुंची तो सागर एक्सीडेंट की जगह पर नहीं था. बाद में पुलिस को 12 किलोमीटर दूर सागर का शव मिला. पुलिस के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि सागर की मौत कार में फंसकर घसीटने से हुई. एक चश्मदीद ने अपने फोन में कार का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, इससे पुलिस को कार की पहचान करने में मदद मिली. पुलिस का कहना है कि ड्राइवर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

दिल्ली में अंजलि को भी घसीटा गया था

1 जनवरी की रात जब देशभर में न्यू ईयर का जश्न मनाया जा रहा था, तब दिल्ली की एक लड़की को सड़कों पर घसीटा जा रहा था. कार सवार अंजलि को तब तक घसीटते रहे, जब तक वह 15 किलोग्राम के शव के टुकड़े में तब्दील नहीं हो गई. पुलिस ने इस मामले में कार में बैठे 5 युवकों को गिरफ्तार किया था. बाद में दो और लोग इस मामले में गिरफ्तार किए गए थे. पुलिस ने बताया  था कि अंजलि अपनी दोस्त के साथ स्कूटी से न्यू ईयर की पार्टी करके लौट रही थी. तभी रास्ते में कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. अंजलि कार के नीचे फंस गई. कार सवार उसे 12 किलोमीटर तक घसीटते रहे. इससे अंजलि की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, कार सवार युवकों को पता चल गया था कि एक लड़की उनके कार के नीचे फंसी है. लेकिन वे लगातार कार चलाते रहे, उन्होंने लड़की को इसलिए कार से नहीं निकाला, कि कहीं कोई उन्हें देख न ले. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें