scorecardresearch
 

गुजरात: तिरंगा यात्रा के दौरान पूर्व डिप्टी CM नितिन पटेल को गाय ने मारा सींग, अस्पताल में भर्ती

गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ हादसा हो गया है. मेहसाणा में तिरंगा यात्रा के दौरान नितिन पटेल पर गाय ने हमला कर दिया. गाय अचानक से भीड़ में घुस आई. इस दौरान नितिन पटेल के पैर के ऊपर से गाय निकल गई. इस दौरान उनके पैर में चोट आई गई. पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

X
नितिन पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया नितिन पटेल को अस्पताल में भर्ती कराया गया

आजादी के 75वें साल पर देशभर में तिरंगा यात्रा का आयोजन किया जा रहा है. गुजरात में भी तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. ऐसी ही तिरंगा यात्रा में शामिल हुए गुजरात के पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल के साथ हादसा हो गया. मेहसाणा के कडी में आयोजित तिरंगा यात्रा के दौरान नितिन पटेल पर गाय ने हमला कर दिया. गाय के हमले में नितिन पटेल के पैर में चोट आई है.

पूर्व डिप्टी सीएम नितिन पटेल तिरंगा यात्रा में शामिल होने के लिए मेहसाणा के कडी गए हुए थे. तिरंगा यात्रा के दौरान नितिन पटेल पर गाय ने हमला कर दिया. गाय अचानक से भीड़ में घुस आई. गाय की टक्कर से नितिन पटेल गिर पड़े और गाय उनके पैर के ऊपर से निकल गई. गाय के हमले में पटेल के पैर में चोट आई है. कडी में प्राथमिक इलाज के बाद नितिन पटेल को अहमदाबाद लाया गया.

समूचे गुजरात में आजादी के 75वें वर्ष के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. गुजरात के राजकोट में सीएम भूपेंद्र पटेल की अगुवाई में तिरंगा यात्रा निकाली गई है. सैंकड़ों की संख्या में लोग दो किलोमीटर लंबी तिरंगा यात्रा में शामिल हुए हैं. स्वतंत्रता दिवस को लेकर सूरत की तापी नदी पर बने उकाई डैम से तिरंगे के रंग में पानी छोड़ा जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें कि, पूरे देश में भाजपा द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है. हर राज्य, जिले, कस्बे में तिरंगा यात्रा का आजोयन किया जा रहा है. पीएम मोदी के 'हर घर तिरंगा' अभियान को लेकर भी भाजपा इस अभियान को बड़ा बनाने के लिए प्रयास कर रही है. इसके अलावा पीएम मोदी ने देशवासियों से अपने सोशल मीडिया अकाउंट की डीपी पर तिरंगा लगाने का भी कहा था. लोगों ने अपनी डीपी ( Display Picture ) पर तिरंगा लगाया है.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें