scorecardresearch
 

गुजरात: परीक्षा के दैरान नकल CCTV में कैद, कांग्रेस ने की जांच की मांग

गुजरात में 3901 खाली पदों के लिए हुई बिन सचिवालय की परीक्षा में खुलेआम नकल की तस्वीरें सामने आई हैं. कांग्रेस ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर जांच की मांग की है.

कांग्रेस ने नकल मामले में की जांच की मांग कांग्रेस ने नकल मामले में की जांच की मांग

  • परीक्षा में नकल का सीसीटीवी आया सामने
  • कांग्रेस ने मामले की जांच की मांग की

गुजरात में 3901 खाली पदों के लिए हुई बिन सचिवालय की परीक्षा में खुलेआम नकल की तस्वीरें सामने आई हैं. कांग्रेस ने सीसीटीवी फुटेज जारी कर जांच की मांग की है. बता दें कि बीते 17 नवंबर को गुजरात में बिन सचिवालय की परीक्षा आयोजित की गई थी.

कांग्रेस ने सुरेन्द्रनगर जिले के दो स्कूल, एस एन स्कूल और सी यू शाह स्कूल के सीसीटीवी फुटेज सार्वजनिक किए हैं. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि छात्र मोबाइल के जरिए नकल कर रहे हैं.

कांग्रेस की मांग है कि पूरे मामले में जांच की जाए. सीसीटीवी सार्वजनिक होने के बाद बिन सचिवालय परीक्षा के उम्मीदवार भी गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष अमित चावड़ा से मिलने पहुंचे और पूरे मामले में न्याय की मांग की.

सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद अब छात्रों के भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं. पूरे मामले के बाद छात्र काफी गुस्से में हैं.

एस एन स्कूल के प्रिंसिपल ने भी बिन सचिवालय की परीक्षा में नकल की बात स्वीकार की है. जबकि सी यू शाह स्कूल ने नकल की बात को नकार दिया है. प्रशासन भी बिन सचिवालय परीक्षा में चोरी की बात को स्वीकार नहीं कर रहा है. प्रशासन के मुताबिक अभी तक उनके पास किसी भी तरह की शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें