scorecardresearch
 

जिस ड्राइवर के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वह आज पीएम की रैली में दिखा, बोला- मैं मोदीजी का फैन

गुजरात में AAP एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गई है. इस बार AAP उस ऑटो ड्राइवर को लेकर बीजेपी के निशाने पर है, जिसके साथ अरविंद केजरीवाल ने डिनर किया था. दरअसल वह ड्राइवर शुक्रवार को पीएम की रैली में दिखा. इस दौरान उसने बीजेपी और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. उसने कहा कि ऑटो रिक्शा यूनियन की बैठक बताकर मुझे केजरीवाल के कार्यक्रम में बुलाया गया था.

X
12 सितंबर को अरविंद केजरीवाल ने ड्राइवर के घर पर किया था डिनर
12 सितंबर को अरविंद केजरीवाल ने ड्राइवर के घर पर किया था डिनर

गुजरात में AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पिछले दिनों जिस ऑटो ड्राइवर के घर जाकर डिनर किया था. उसी ड्राइवर ने शुक्रवार बीजेपी की जमकर तारीफ की. ड्राइवर विक्रमभाई दंताणी ने कहा- मैं हमेशा से बीजेपी के साथ हूं. मैं बीजेपी के हर कार्यक्रम में जाता हूं. मैं हमेशा बीजेपी का समर्थन करता हूं. मैं मोदी जी का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं आम आदमी हूं और मैं सभी अच्छी चीजों का प्रशंसक हूं. 

ड्राइवर विक्रम दंताणी ने बताया- मुझे अरविंद केजरीवाल के टाउनहॉल कार्यक्रम की जानकारी नहीं थी. मुझे केवल यह बताया गया कि ऑटो रिक्शा यूनियन की बैठक है. केजरीवाल के आने की जानकारी नहीं थी. केजरीवालजी के खाना खाने के बाद मेरा आप पार्टी से कोई संपर्क नहीं है. मैं आप पार्टी का सदस्य नहीं हूं. अहमदाबाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में विक्रम दंताणी बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुआ था. उसने बाकायदा बीजेपी का पटका और भगवा टोपी पहन रखी थी.

AAP ने किया ड्रामा: बीजेपी

विक्रम दंताणी का बयान सामने आने के बाद बीजेपी पर आप पर हमलावर हो गई है. बीजेपी नेता अल्पेश पटेल ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी ने पूरा ड्रामा किया था. आप गुजरात के लोगों को स्वीकार्य नहीं है. विक्रम हमेशा से बीजेपी का समर्थक रह है. वह मेरे साथ भाजपा के सभी कार्यक्रमों में आता है.

छवि खराब कर रही बीजेपी

AAP नेता मनोज सोरठिया ने कहा कि यह सुनियोजित तरीके से बीजेपी द्वारा किया गया काम है. यह सब आप की छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है. बीजेपी पिछले 27 सालों से यही कर रही है.

पहले कहा था- मैं केजरीवाल का फैन

12 सितंबर को सीएम केजरीवाल ने ऑटो चालकों के साथ टाउनहॉल कार्यक्रम किया था. चालकों से संवाद के दौरान ऑटो ड्राइवर विक्रम दंताणी ने केजरीवाल से कहा कि मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. मैंने सोशल मीडिया पर आपका एक वीडियो देखा था, जिसमें आप पंजाब में एक ऑटो चालक के घर डिनर करने गए थे.

क्या आप मेरे घर भी रात के खाने के लिए आएंगे? इस पर केजरीवाल ने हामी भरी और कहा कि पंजाब में ऑटो वाले मुझसे प्यार करते हैं और यहां भी. आप आठ बजे मेरे होटल आइए हम आपके साथ आपके घर ऑटो से चलेंगे. इस दौरान लालतानी ने खुशी से सिर हिलाया. लेकिन सुरक्षा कारणों से गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम को ऑटो में बैठ कर जाने की इजाजत नहीं दी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें