scorecardresearch
 

मोदी पर यशवंत का तंज- अगली बार जीते तो भीख मांगने को भी रोजगार बना देंगे

पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि अगर उन्‍हें अगली बार जीत मिली तो भीख मांगने को भी रोजगार से जोड़ देंगे.

यशवंत सिन्हा यशवंत सिन्हा

बीजेपी छोड़ चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि अगर अगली बार चुनाव जीत गए तो भीख मांगने को भी रोजगार से जोड़ देंगे.

पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि रुपये की गिरती कीमत और डॉलर का मूल्य दिखाता है कि सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है.  उन्होंने आगे कहा कि अगर सर्वोच्च पद पर बैठा हुआ शख्स ये समझता है कि उसके झूठ को दुनिया मान लेगी तो ऐसा नहीं है.  यशवंत सिन्हा ने ये बातें आम आदमी पार्टी की नोएडा रैली के दौरान कही. आम आदमी पार्टी की इस रैली में यशवंत सिन्हा के अलावा बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी हिस्सा लिया. शत्रुघ्न सिंहा ने भी मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा, ''मैं पार्टी के खिलाफ नहीं बोल रहा हूं, सिर्फ सच बोल रहा हूं. लेकिन सच बोलने वाले को उनकी पार्टी बागी कहती है तो हां मैं बागी हूं और ये बगावत है." शत्रु ने कहा कि अभी नोटबंदी से देश उबर भी नहीं पाया था कि जीएसटी लागू कर सरकार ने इंडस्ट्री की कमर तोड़ दी. बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में गैरहाजिर रहे तो वहीं नोएडा में केजरीवाल की रैली में मंच साझा किया.

आम आदमी पार्टी से जुड़े सूत्रों का कहना है कि पार्टी शत्रुघ्न सिन्हा को दिल्ली के नॉर्थ-ईस्ट लोकसभा सीट से चुनाव लड़वा सकती है. वहीं यशवंत सिंहा के बारे में आम आदमी पार्टी ने अपनी राय जाहिर नहीं की है लेकिन नई दिल्ली लोकसभा सीट से चुनाव लड़ाए जाने की चर्चा हो रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें