scorecardresearch
 

'केजरीवाल ने दिल्ली में स्नोफॉल करा दिया'...यमुना में जहरीले झाग पर BJP का तंज, विश्वास ने भी साधा निशाना

केजरीवाल सरकार के तमाम दावों और प्रयासों के बावजूद यमुना का प्रदूषण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. यमुना की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो चिंता बढ़ाने वाली हैं. ऐसे में अब यमुना नदी को लेकर एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है.

X
यमुना में फिर दिखा जहरीला झाग यमुना में फिर दिखा जहरीला झाग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यमुना नदी में दिखा जहरीला झाग
  • तेजिंदर बग्गा बोेले- केजरीवाल ने दिल्ली में स्नोफॉल करा दिया

दिल्ली में यमुना नदी की हालत और बदतर हो गई है. यमुना की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें नदी के ऊपर जहरीला झाग ही झाग नजर आ रहा है. केजरीवाल सरकार के तमाम दावों और प्रयासों के बावजूद यमुना का प्रदूषण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसे में यमुना नदी को लेकर एक बार फिर राजनीति शुरू हो गई है. अब इसे लेकर कुमार विश्वास और बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है. 

बीजेपी नेता तेजिंदर ने ट्वीट किया, बधाई दिल्ली. केजरीवाल ने दिल्ली में स्नोफॉल करवा दिया. 

 


वहीं, कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, यह झूठी बात है. हम कट्टर देशभक्त पार्टी हैं. मैंने खुद यमुना जी के कागज देखे हैं. दरअसल, कुमार विश्वास का तंज दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर था. सत्येंद्र जैन को ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया है. इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. साथ ही केजरीवाल ने पंजाब में स्वास्थ्य मंत्री को हटाने की घटना का जिक्र करते हुए आम आदमी पार्टी को देशभक्त पार्टी करार दिया था. 

 


छठ पर भी सामने आई थी ऐसी ही तस्वीर

इससे पहले पिछली साल छठ पर भी ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी. जब कुछ महिलाएं झाग के बीच यमुना में पूजा करती नजर आई थीं. इसके बाद बीजेपी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना भी साधा था. उधर, अरविंद केजरीवाल ने यमुना की सफाई को लेकर नई डेडलाइन जारी थी. उन्होंने कहा था कि सरकार जगह-जगह सीवर कनेक्शन करेगी और उम्मीद है कि फरवरी 2025 तक यमुना साफ हो जाएगी. दिल्ली बीजेपी ने केजरीवाल के अलग-अलग समय पर यमुना की सफाई को लेकर किए गए वादों का वीडियो जारी कर लिखा था- 'स्क्रिप्ट वही, तारीख नई. यमुना जी की सफाई को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल का हर साल वही झूठ.'
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें