scorecardresearch
 

'डरे हुए हैं केजरीवाल, मैं पीछे नहीं हटूंगा', गिरफ्तारी पर रोक के बाद बोले तेजिंदर बग्गा

तेजिंदर बग्गा ने आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि वह डरे हुए हैं. साथ ही कहा कि वह अपने आलोचकों की आवाज दबाने के लिए अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं.

X
बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा (फाइल फोटो) बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजिंदर की गिरफ्तारी पर 10 मई तक रोक
  • तेजिंदर ने लगाए केजरीवाल पर आरोप

बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा को लेकर जमकर पॉलिटिकल ड्रामा हुआ. आखिरकार पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने उनकी गिरफ्तारी पर 10 मई तक रोक लगा दी है. इसके बाद तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल अपने आलोचकों को चुप कराने के लिए अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर रहे हैं, वह यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि केजरीवाल डरे हुए हैं.

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि आप (केजरीवाल) भाजपा कार्यकर्ताओं को डराने के लिए कितनी भी FIR दर्ज क्यों न कर लें, हम डरेंगे नहीं, मैं पीछे नहीं हटूंगा. बग्गा ने दावा किया कि केजरीवाल ने उनके पीछे पंजाब पुलिस भेजी, इससे पता चलता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री कितने डरे हुए हैं.

'मैं कहीं अंडरग्राउंड नहीं हुआ'

तेजिंदर बग्गा ने कहा कि मैं अंडरग्राउंड नहीं हुआ है, बल्कि अपने वकील के साथ हूं. बग्गा ने कहा कि केजरीवाल सरकार को मुझे अरेस्ट करने के लिए इतने प्रपंच करने पड़ रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता भी आम आदमी पार्टी के खिलाफ लड़ाई में मेरे साथ हैं. इस वजह से केजरीवाल सरकार इतना बोखला गई है कि उन्हें एक दिन में तीन-तीन प्रेस वार्ता है करनी पड़ रही हैं. साथ ही कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल को चुनौती देता हूं कि जो करना है कर लो, मैं रुकने वाला नहीं हूं.
 

बेअदबी का मुद्दा भी उठाया


भाजपा युवा विंग के नेता बग्गा ने रविवार को पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का मुद्दा उठाया और सवाल किया कि AAP सरकार ने अभी तक अपराधियों के खिलाफ क्यों कार्रवाई नहीं की. बग्गा ने किसी का नाम लिए बिना आरोप लगाया कि राज्य सरकार ने बेअदबी करने वालों को सत्ता के पदों पर बैठा दिया है.

बग्गा ने केजरीवाल पर साधा निशाना
 

तेजिंदर बग्गा ने कहा कि केजरीवाल जी ने 24 घंटे के भीतर गुरु ग्रंथ साहिब में तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात की थी, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. आपको उन्हें हटाना होगा.

इस आरोप में हुई थी बग्गा पर FIR
 

बता दें कि पंजाब पुलिस ने भड़काऊ भाषण देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के आरोप में तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ FIR दर्ज की थी. उनके खिलाफ मोहाली निवासी AAP नेता सनी अहलूवालिया ने शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने शनिवार रात आदेश दिया कि बग्गा के खिलाफ कोई कठोर कदम नहीं उठाया जाए. उनकी गिरफ्तारी पर 10 मई तक रोक लगा दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें