scorecardresearch
 

सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना के मैनेजर को पटियाला हाउस कोर्ट ने दी जमानत, मकोका के केस में पहली बेल

मनी लॉन्ड्रिंग केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) के मैनेजर को पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दे दी है. मकोका के केस में किसी आरोपी को दी गई यह पहली जमानत है. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिल चुकी है.

X
सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना.
सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी लीना मारिया पॉल (Leena Maria Paul) के मैनेजर जोएल को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने जमानत दे दी है. सुकेश की पत्नी लीना पॉल का मैनेजर जोएल किसी भी वक्त तिहाड़ जेल से बाहर आ जाएगा. सुकेश मामले की मुख्य FIR मकोका के केस में जोएल को जमानत मिली है. दिल्ली पुलिस ने जोएल को गिरफ्तार किया था.

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर के मामले में उसकी पत्नी का मैनेजर जोएल बीते 14 महीने से तिहाड़ जेल में बंद था. मैनेजर पर हवाला के जरिए सुकेश के पैसे कलेक्ट करने का आरोप था. जोएल को 21 नवंबर को जमानत मिल गई थी, जमानत आदेश की कॉपी आज सामने आई है. 

बता दें कि मकोका के केस में किसी आरोपी की यह पहली जमानत है. मैनेजर जोएल को 50 हजार रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दी गई है. उसे EOW ने गिरफ्तार किया था. जोएल को जमानत देते हुए कोर्ट ने कहा है कि मामले में आरोपी बिना कोर्ट के आदेश के देश छोड़कर नहीं जाएगा.

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को भी मिल चुकी है जमानत

वहीं इससे पहले मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिल चुकी है. पहले एक्ट्रेस की बेल पर 11 नवंबर को फैसला होना था, मगर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था.

एक्ट्रेस की अंतरिम बेल 10 नवंबर को ही खत्म हो गई थी. इसके बाद फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने जैकलीन को दो लाख के निजी मुचलके यानी श्योरिटी बॉन्ड पर बरी कर दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें