scorecardresearch
 

सिद्धू मूसेवाला मर्डर: NIA ने सिंगर जेनी जोहल से की पूछताछ, 'लेटर टू सीएम' से हुई थीं फेमस

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की जांच कर रही NIA ने सिद्धू मूसेवाला मामले में पंजाब की मशहूर सिंगर जेनी जोहल से करीब चार घंटे तक पूछताछ की है. हाल ही में जेनी जोहल का एक गाना 'लेटर टू सीएम' बहुत मशहूर हुआ है. 'लेटर टू सीएम' गाने में जेनी जोहल, सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ मांगती नजर आ रही हैं.

X
सिद्धू मूसेवाला केस में सिंगर जेनी जोहल से पूछताछ
सिद्धू मूसेवाला केस में सिंगर जेनी जोहल से पूछताछ

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मशहूर सिंगर जेनी जोहल से पूछताछ की है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की जांच कर रही NIA ने सिद्धू मूसेवाला मामले में पंजाब की मशहूर सिंगर जेनी जोहल से करीब चार घंटे तक पहुंच की है. NIA अब तक पंजाब के 4 से 5 सिंगर से पूछताछ बयान दर्ज कर चुकी है.

सूत्रों के मुताबिक, NIA में जेनी जोहल से सिद्धू मूसेवाला मामले में जानकारी हासिल की है. हाल ही में जेनी जोहल का एक गाना 'लेटर टू सीएम' बहुत मशहूर हुआ है. इस गाने की हर तरफ चर्चा हो रही है क्योंकि अपने 'लेटर टू सीएम' गाने में जेनी जोहल, सिद्धू मूसेवाला के लिए इंसाफ मांगती नजर आ रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jenny Johall (@jennyjohalmusic)

सूत्रों ने बताया है कि NIA ने इससे पहले इसी मामले में मशहूर सिंगर अफसाना खान सहित पंजाब के दो टॉप पंजाबी सिंगर से पूछताछ की है. सिंगर दलप्रीत ढिल्लो और मनकीरत औलक से 5 घंटे तक NIA ने दिल्ली हेडक्वार्टर में पूछताछ की थी. मनकीरत औलक और दिलप्रीत ढिल्लो का गैंगस्टर लॉरेश बिश्नोई से लिंक की बात पहले सामने आती रही है.

हालांकि किसी ने इस लिंक की कभी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन मूसेवाला हत्याकांड के बाद बमबीहा गैंग ने सिंगर मनकीरत औलक को धमकी दी थी. इसके अलावा एनआईए ने सिद्धू मूसेवाला की मुंहबोली बहन और मशहूर पंजाबी प्लेबैक सिंगर अफसाना खान से 25 अक्टूबर को पूछताछ की थी. अफसाना खान से भी करीब पांच घंटे तक जांच एजेंसी के अधिकारियों ने सवाल-जबाव किए थे.

इसके बाद अगले दिन बुधवार को प्लेबैक सिंगर ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपनी बात कही. उन्होंने कहा, 'मूसेवाला के कत्ल की जांच सच्ची एजेंसी के पास पहुंच चुकी है, जिसकी मुझे खुशी है. NIA ने मुझसे 5-6 घंटे पूछताछ की है, अब मुझसे जो पूछा गया वो एनआईए, मुझे ही पता है या फिर मेरे रब को.' 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें